Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़a boy shot girl bathing video Had to marry with her in kannauj up

नहाते समय युवती का वीडियो बनाया तो करना पड़ा निकाह

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में युवक ने नहा रही युवती का चुपके से वीडियो बनाकर दोस्तों को वायरल कर दिया। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों तक पहुंची तो उन्होंने आरोपित के परिवार को कार्रवाई की चेतावनी दी।...

गुरसहायगंज (कन्नौज)हिन्दुस्तान संवाद Sat, 6 July 2019 08:35 AM
share Share

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में युवक ने नहा रही युवती का चुपके से वीडियो बनाकर दोस्तों को वायरल कर दिया। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों तक पहुंची तो उन्होंने आरोपित के परिवार को कार्रवाई की चेतावनी दी। मामला बिगड़ते देख कुछ लोगों ने मध्यस्थता कराई और दोनों का निकाह करा दिया गया।

यह मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का हे। आंगन में स्नान कर रही युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी छत से उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और अपने दोस्तों को भेज दिया। युवती के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवक के परिजनों को चेतावनी दी। 

उधर, मामले के तूल पकड़ते ही भयभीत आरोपित मुम्बई भाग गया। इस बीच गांव के कुछ लोगों ने मध्यस्थता के प्रयास किए। मामला बिरादरी का होने के कारण आरोपित युवक के परिजन निकाह के लिए राजी हो गए। इसके बाद युवक को बुलाया गया और दोनों का निकाह करा दिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें