Notification Icon
Hindi Newsमहाराष्ट्र न्यूज़Sushant Singh Rajput s domestic assistant Dipesh Sawant was not unlawfully detained: NCB

सुशांत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को गैर कानूनी तरीके से हिरासत में नहीं लिया गया था: NCB

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को मादक पदार्थ मामले में अवैध रूप से...

Madan Tiwari मुंबई, एजेंसी, Mon, 23 Nov 2020 12:16 PM
share Share

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष इस बात से इनकार किया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू सहायक दीपेश सावंत को मादक पदार्थ मामले में अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था।

एनसीबी की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की एक पीठ को बताया कि उचित प्रक्रिया के बाद पांच सितम्बर को सावंत को गिरफ्तार किया गया था और उसकी गिरफ्तारी को लेकर कुछ भी गैर कानूनी नहीं था।

एएसजी सिंह इस साल अक्टूबर में सावंत द्वारा दायर एक याचिका पर जवाब दे रहे थे। याचिका में सावंत ने दावा किया है कि एनसीबी ने उसे अवैध रूप से गिरफ्तार किया और उसने 10 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। सावंत के वकील अमीर कोराडिया ने सोमवार को पीठ को बताया कि एनसीबी के दावे के विपरीत, सावंत को चार सितंबर को शहर में उनके कार्यालय से गिरफ्तार किया गया था।

सिंह ने हालांकि अदालत से कहा कि यह सच नहीं है। एनसीबी ने कहा कि सावंत के आरोप सच नहीं हैं, इसलिए किसी जांच की जरूरत नहीं है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तिथि चार दिसम्बर तय की।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें