Notification Icon
Hindi Newsमहाराष्ट्र न्यूज़Dahi Handi participant Govinda in Mumbai died after he fell from a human pyramid

दही हांडी फोड़ने चढ़े 'गोविंदा' की गिरकर मौत, वीडियो में कैद हुई दर्दनाक घटना

यह दर्दनाक घटना कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Amit Kumar एजेंसी, मुंबईWed, 24 Aug 2022 10:38 AM
share Share

मुंबई में एक 'दही हांडी' कार्यक्रम के दौरान 24 वर्षीय प्रतिभागी की गिरकर मौत हो गई। दरअसल 'दही हांडी' कार्यक्रम के दौरान मटकी फोड़ने के लिए मानव ‘पिरामिड’ बनाया गया था। इसी ‘पिरामिड’ से गिरकर मटकी फोड़ 'गोविंदा' गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल हुए 24 वर्षीय प्रतिभागी की मौत हो गई है। यह दर्दनाक घटना कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

‘शिव शंभो गोविंदा पाठक’ समूह के सदस्य संदेश दलवी को शुक्रवार को विले पार्ले क्षेत्र के बामनवाड़ी में कृष्ण जन्माष्टमी समारोह के दौरान ‘गोविंदा’ द्वारा बनाए गए मानव ‘पिरामिड’ से गिरने के बाद सिर में गंभीर चोटें आईं। विले पार्ले थाने के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात नानावटी अस्पताल में दलवी की मौत हो गई। दलवी के घायल होने के बाद पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

अधिकारी ने बताया कि उसकी मौत के बाद पुलिस ने प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण मौत) और 338 (जीवन को खतरे में डालकर गंभीर चोट पहुंचाना) को जोड़ा है। उन्होंने बताया कि अब तक घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की आगे की जांच जारी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें