Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़women alleged congress mla Sahab Singh Gurjar beat him in gwalior

बाल पकड़ जमीन पर पटका फिर पीटा, महिलाओं के आरोप पर बोले कांग्रेस विधायक - यह गलत है

इस मामले में मारपीट की शिकार महिलाओं ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने का शिकायती आवेदन भी दिया। महिलाओं ने विधायक पर गंदी-गंदी गाली देने का भी आरोप लगाया है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरMon, 29 July 2024 03:01 PM
share Share

मध्य प्रदेश में एक कांग्रेस विधायक पर महिलाओं से मारपीट का आरोप लगा है। मामला ग्वालियर जिला का है। यहां कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर पर महिलाओं ने उनके साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। मारपीट की शिकार हुई महिलाओं ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ कार्रवाई के लिए SP को शिकायती आवेदन दिया है और CM डॉ मोहन यादव से न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि, विधायक ने भी इस पूरे मसले पर अपनी बात रखी है।

ग्वालियर जिले की ग्रामीण विधानसभा की मऊ पहाड़ी इलाके में बिजली समस्या को लेकर कुछ महिलाएं कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के घर अलकापुरी पहुंची हुई थीं। महिलाओं ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि विधायक ने विधानसभा चुनाव में बिजली का ट्रांसफॉर्मर लगवाने का वादा किया था। इस वादे को याद दिलाने विधायक के पास पहुंचे थे लेकिन गुस्से में विधायक साहब सिंह गुर्जर ने उनके बाल पड़कर उनको जमीन पर पटक दिया और उनके साथ मारपीट की।

मारपीट की शिकार महिलाओं ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी को विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने का शिकायती आवेदन भी दिया। महिलाओं ने विधायक पर गंदी-गंदी गाली देने का भी आरोप लगाया है और न्याय के लिए CM डॉक्टर मोहन यादव से गुहार लगाई है।

SP की गैर मौजूदगी में पीड़ित महिलाओं की शिकायत सुनने के बाद ASP क्राइम ब्रांच सियाज के एम ने महिलाओं को आश्वासन दिया है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस मामले में कांग्रेस विधायक से संपर्क नहीं हो सका।

यह आरोप गलत - कांग्रेस विधायक

वही महिलाओं के आरोपों पर कांग्रेस विधायक का कहना है कि यह आरोप पूरी तरह गलत है। विधायक ने कहा, 'मुझे पता लगा है कि महिला एसपी ऑफिस शिकायत करने के लिए गई है, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं रोज जनसुनवाई करता हूं और जो भी समस्या होती है उनसे अधिकारियों को अवगत कराता हूं। मैं उनके काम कराता हूं।

आज यह सभी समस्या को लेकर आए थे और उनके सामने मैंने अधिकारियों को फोन लगाया, लेकिन बाहर निकलते ही यह नारेबाजी करते लगे। मैंने जाकर वहां देखा और समस्या के बारे में पूछा, इसके बावजूद उनमें कुछ महिला-पुरुष ऐसे थे जिन्होंने नशा किया था। उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कियाा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें