Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़unnatural sex with student of private school gwalior

ग्वालियर के एक निजी स्कूल में छात्र से अप्राकृतिक सेक्स, आरोपी भी नाबालिग

यहां आपको बता दें कि यह स्कूल आज से 7 साल पहले भी सुर्खियों में आया था। उसे वक्त मामला रैगिंग से जुड़ा हुआ था, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उससे इस स्कूल के नाम पर धब्बा लगा है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरSun, 14 July 2024 12:02 PM
share Share

मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित एक निजी स्कूल में नाबालिग जूनियर छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है,जहां स्कूल के प्राचार्य की शिकायत पर थाना बहोड़ापुर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्थित इस स्कूल की कक्षा 9वीं के छात्र ने कक्षा 7वीं में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना 13 जुलाई की है। इस मामले में तत्काल स्कूल मैनेजमेंट ने दोनों छात्रों के पेरेंट्स को बुलाया जिसके बाद आज रविवार को स्कूल के प्राचार्य अजय सिंह ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की। 

चूंकि मामला काफी गंभीर है इसलिए तुरंत ही घटना को आला अफसरों के संज्ञान में लाया गया और FIR दर्ज करने में कोई देरी नहीं की गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है वहीं स्कूल मैनेजमेंट ने दोनों ही बच्चों को अलग-अलग कमरे में अपनी कड़ी निगरानी में रखा है। स्कूल परिसर में घटी इस घटना ने स्कूल के सिस्टम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान लगा दिया है

आपको बता दें कि आज से 7 साल पहले भी यह स्कूल सुर्खियों में आया था। उसे वक्त मामला रैगिंग से जुड़ा हुआ था, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है उससे इस स्कूल की प्रतिष्ठा पर धब्बा लगा था। फिलहाल इस मामले में स्कूल मैनेजमेंट का कोई भी व्यक्ति कुछ भी कहने से बच रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जूनियर छात्र पर मैनेजमेंट नजर रखे हुए थे। 13 जुलाई की ही शाम 4 बजे जब पीड़ित छात्र टॉयलेट गया, तो स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी आरएमओ ने जांच की। टॉयलेट में हल्का ब्लड आ रहा था। इसके बाद शिकायत को सही मानते हुए तत्काल बैठक बुलाई गईदोनों छात्रों के परिजनों को स्कूल बुलाया गया। जूनियर छात्र के परिजन इस बात पर अड़ गए थे कि इस मामले में केस दर्ज कराया जाए। इसके बाद स्कूल के प्राचार्य ने थाने में शिकायत की है।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें