Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Two women buried when protesting against road construction in Madhya Pradesh Rewa district

VIDEO : दो महिलाओं को जमीन में जिंदा ही गाड़ दिया, दबंगों ने किया रूह कंपा देने वाला दुस्साहस

जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि दो महिलाएं ट्रक के पीछे बैठी हैं और उनपर मुरुम डाल दिया जाता है। ASP विवेक लाल ने कहा कि ममता पांडे और आशा पांडे सड़क निर्माण का विरोध कर रही थीं।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, रीवाSun, 21 July 2024 11:08 AM
share Share

मध्य प्रदेश से दिल दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है। यहां दो महिलाओं को जमीन में जिंदा गाड़ने का दुस्साहस किया गया। दबंगों ने इन दोनों महिलाओं पर मुरुम डाल कर उन्हें जिंदा ही जमीन में दफन करने का प्रयास किया। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि यह दोनों महिलाएं जमीन के नीचे कमर तक धंसी हुई हैं। ट्रक से इन महिलाओं पर मुरुम डाला जा रहा है। पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना रीवा जिले की है। बताया गया है कि यह महिलाएं सड़क निर्माण का विरोध कर रही थीं। 

इस घटना को लेकर केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, घटना मंगावा थाना क्षेत्र के हिनोता जोरोट गांव की है। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि दो महिलाएं ट्रक के पीछे बैठी हैं और उनपर मुरुम डाल दिया जाता है। इस घटना को लेकर ASP विवेक लाल ने कहा कि ममता पांडे और आशा पांडे सड़क निर्माण का विरोध कर रही थीं और फिर उन्हें जमीन में आधा गाड़ दिया गया। पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हिनौता गांव में दो पक्षों के बीच कई दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को राजेश सिंह नाम का एक शख्स अपनी जेसीबी और मुरुम से भरा डंपकर लेकर इस जमीन पर सड़क निर्माण के लिए पहुंचा था। लेकिन आशा पांडे और ममता पाडे का दावा है कि यह जमीन उनकी है और दोनों महिलाएं इस निर्माण का विरोध करने पहुंची थीं।

बताया जा रहा है कि इस बात से दूसरे पक्ष को गुस्सा आ गया। जिसके बाद दूसरे पक्ष से वहां मौजूद कुछ दबंगों ने महिलाओं के साथ मारपीट की और फिर मुरुम डालकर उन्हें जिंदा ही जमीन में दफन कर देने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि एक महिला के मुरुम डालने की वजह से एक महिला सिर तक जमीन में दफन हो गई और दूसरी महिला कमर तक धंस गई। बड़ी मुश्किल से दोनों महिलाओं को जमीन के ्अंदर से निकाला गया है। 

इधर इस वारदात को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गई है। इस मामले में भोपाल कांग्रेस की तरफ से ऐक्स पर इस वारदात का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा गया है, 'बीजेपी के 20 साल के कुशासन का नतीजा है कि हर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यह वायरल वीडियो रीवा जिले के एक गांव का है जहां बदमाशों ने महिलाओं की हत्या करने की कोशिश की है। मध्य प्रदेश में महिला सुरक्षा शून्य है। यह घटना काफी शर्मनाक है।'

देखें वीडियो - :

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें