Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़tip tip barsa paani dance in gwalior collectorate administration send notice to girl

कलेक्ट्रेट को भी नहीं छोड़ा, टिप-टिप बरसा पानी पर लड़की ने दिखाए डांस मूव्स; प्रशासन ने भेज दिया नोटिस

मध्य प्रदेश के ग्वालियर कलेक्ट्रेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की कलेक्ट्रेट परिसर में टिप-टिप बरसा पानी गाने पर डांस कर रहे हैं। ऐक्शन लेचे हुए प्रशानन ने उसे नोटिस भेजा है।

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरSat, 13 July 2024 10:40 AM
share Share

ग्वालियर कलेक्ट्रेट में बॉलीवुड गाने 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर डांस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। साइबर सेल ने जांच की तो पता लगा कि वीडियो इंस्टाग्राम पर कामिनी पराशर नाम से बनी आईडी से अपलोड किया गया है। साइबर सेल ने कामिनी पराशर को ई-मेल के जरिए नोटिस भेजा है। उसे 7 दिन में ऑफिस आकर अपना पक्ष रखने को कहा है। वीडियो को भी हटाने के आदेश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, अगर कलेक्ट्रेट से शिकायत मिलती है तो युवती पर धारा 188 के तहत एक्शन लिया जा सकता है।

बता दें शुक्रवार को एक युवती के डांस का वीडियो सामने आया है। युवती बॉलीवुड फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करते दिख रही है। ये वीडियो कलेक्ट्रेट कैंपस में शूट किया गया है। वीडियो कब का है और डांस कर रही युवती कौन है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। वीडियो में दिख रहा है की काली साड़ी पहले युवती फिल्म के गाने पर जमकर स्टेप्स कर रही है। बैकग्राउंड में कलेक्ट्रेट जैसी दिखने वाली बिल्डिंग नजर आ रही है।

एक मिनिट 8 सेकेंड के वीडियो में एक युवती हिंदी फिल्म के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' डांस करते दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में एक टिकर लगा है, जिस पर शहर के ऐतिहासिक स्थलों के नाम लिखे हैं, फोर्ट, बैजाताल, इटालियन गार्डन और इनके आगे क्रॉस लगा है। इसके बाद टिकर पर लिखा है सीधा कलेक्ट्रेट। जानकार इस टिकर के अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। उनका कहना है टिकर का आशय है फोर्ट, बैजाताल और इटालियन गार्डन नहीं अब सीधे कलेक्ट्रेट पर डांस कीजिए। 

कुछ लोगों का मानना है इस विडियो के जरिए ग्वालियर कलेक्ट्रेट को ऐसे वीडियो शूट किए जाने का सबसे उपयुक्त स्थान बताया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हो रहे वीडियो पर ग्वालियर के युवा समाजसेवी आकाश बरुआ ने ग्वालियर एसडीएम को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। जिसमें उन्होंने युवती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें