Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़senior student raped 12 year old girl in school bathroom gwalior both were ill

नामी स्कूल के बाथरूम में 12 साल की बच्ची के साथ सीनियर ने मिटाई हवस, बीमार थी छात्रा

आरोपी छात्र और पीड़िता दोनों की तबीयत अचानक स्कूल में खराब हो गई थी। बीमार पड़ने के बाद दोनों स्कूल के हेल्थ सेंटर में गए थे। वहां कुछ देर बाद आरोपी छात्र जूनियर छात्रा को बाथरूम में ले गया।

Devesh Mishra एएनआई, ग्वालियरTue, 16 July 2024 06:07 AM
share Share

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। शहर के एक नामी स्कूल में 12 साल की छात्रा के साथ रेप किया गया। यह हैवानियत उसी स्कूल के एक 14 साल के लड़के ने की। सीनियर की दरिंदगी के बारे में जब छात्रा ने बताया तो सभी के होश उड़ गए। यह शनिवार (13 जुलाई) की घटना है। पुलिस ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

स्कूल के बाथरूम में गंदा काम
सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को आरोपी छात्र और पीड़िता दोनों की तबीयत अचानक स्कूल में खराब हो गई थी। बीमार पड़ने के बाद दोनों स्कूल के हेल्थ सेंटर में गए थे। वहां कुछ देर बाद आरोपी छात्र जूनियर छात्रा को बाथरूम में ले गया। वहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया। बाद में पीड़िता ने स्कूल में मौजूद नर्स को इसकी जानकारी दी। यह मामला प्रिंसिपल तक पहुंचा और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

स्कूल में बीमार हुए थे दोनों
दरअसल, स्कूलों के हेल्थ सेंटर में बच्चों के बीमार होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जाता है। शनिवार को आरोपी छात्र और पीड़िता दोनों हेल्थ सेंटर में थे। इसी दौरान आरोपी अपनी जूनियर को बाथरूम में लेकर चला गया। वहां जबरदस्ती उसने हवस की आग मिटाई। ग्वालियर एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि एक नामी स्कूल के प्रिंसिपल को पता चला कि एक छात्र ने जूनियर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है। उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिग हैं। लड़के की उम्र 14 साल है।

यह भी जानिए: खुद को आईपीएस बता कॉलेज छात्रा से रेप
राजस्थान के हनुमानगढ़ के अजय नाम के एक युवक ने खुद को आईपीएस अफसर बताकर इंस्टाग्राम के जरिए हरियाणा के जींद की एक कॉलेज छात्रा से फ्रेंडशिप कर ली। इसके बाद आरोपी छात्रा से मिलने जींद चला आया। छात्रा को बरगलाने के बाद एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने दुष्कर्म की अश्लील वीडियो भी बना ली।

कैश और गहने भी ले गया
जींद शहर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती जींद सदर थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली है तथा जींद शहर में कालेज में पढ़ती है। छात्रा की शिकायत के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि खुद को आइपीएस बताने वाला युवक छात्रा को सरकारी नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपए व सोने के जेवरात भी ले गया। नौकरी लगवाना तो दूर, आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से बार-बार रेप करता रहा। आरोपी युवक आईपीएस है या नहीं इसको लेकर जांच की जा रही है।

(वार्ता इनपुट के साथ) 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें