Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़man who beat his girlfriend for asking him to marriy her arrested by police after video viral rewa

थप्पड़ मारा, बाल पकड़कर पटका और फिर लड़की के सिर पर बरसाई लात, वीडियो वायरल होने के बाद दरिंदा गिरफ्तार

जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें नजर आ रहा है कि 19 साल की यह लड़की युवक से कहती है कि वो उससे शादी कर ले। इसके बाद युवक नाराज हो जाता है और फिर युवती को पांव से मारता है और उसके चेहरे पर थप्पड़ मारता है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, रीवाSun, 25 Dec 2022 09:23 AM
share Share

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी के लिए कहने पर अपनी प्रेमिका की सड़क पर पिटाई करने वाले प्रेमी को पुलिस ने पकड़ लिया है। 24 साल के इस युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो अपनी प्रेमिका की धुनाई करता हुआ नजर आय़ा था। इसके बाद इस मामले में आरोपी पंकज त्रिपाठी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। बुधवार को पंकज ने अपनी प्रेमिका की पिटाई की थी। इसके बाद इस लड़की के साथ हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

रीवा पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में अपराध पंजीबद्ध कर सह आरोपी के बाद मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने लिया अभिरक्षा में। सब डिविजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस नवीन दुबे ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के मुताबिक यह युवक मौगंज इलाके के धेरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आगे बताया कि पीड़ित लड़की और पंकज रिलेशनशिप में थे। आपसी विवाद के बाद पंकज ने लड़की को पीटा था। 

जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें नजर आ रहा है कि 19 साल की यह लड़की युवक से कहती है कि वो उससे शादी कर ले। इसके बाद युवक नाराज हो जाता है और फिर युवती को पांव से मारता है और फिर उसके चेहरे पर थप्पड़ भी मारता है। बताया जाता है कि शुरू में युवक को धारा 151 के तहत केस दर्ज कर पकड़ा गया था। लड़की ने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया था।  

हालांकि, जब युवती पर हमले का वीडियो वायरल हुआ तब इसमें धारा 323 के अलावा अन्य धाराएं जोड़ी गईं। 19 साल की लड़की ने इस वीडियो को बनाने वाले और उसे सर्कुलेट करने वाले शख्स के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है।

सड़क पर बेहोश पड़ी थी लड़की

रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र की इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लड़की अपने प्रेमी से शादी करने के लिए जिद कर रही थी और शादी के लिए साथ चलने के लिए कह रही थी। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को जोरदार तमाचा मारा था और फिर उसे जमीन पर गिरा कर पैरों से हमला किया था। इस मारपीट के दौरान लड़की बेहोश हो गई थी। लड़की बेहोशी की हालत में ही काफी देर तक सड़क किनारे पड़ी रही। बाद में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें