Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Jyotiraditya Scindia fan without shirt and slippers from four years picture on his chest madhya pradesh election

सीने पर सिंधिया की तस्वीर, 4 साल से नहीं पहनी चप्पल और शर्ट; कौन है यह जबरा फैन

रूपेश अवस्थी ने बताया कि वह सिंधिया की प्रत्येक सभा में शामिल होते हैं। कई बार बगैर शर्ट और चप्पल के देखकर लोग उनसे सवाल भी करते हैं। लेकिन उन्हें बुरा नहीं लगता क्योंकि उनके लिए सबकुछ सिंधिया हैं।

सीने पर सिंधिया की तस्वीर, 4 साल से नहीं पहनी चप्पल और शर्ट; कौन है यह जबरा फैन
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, शिवपुरीMon, 30 Oct 2023 12:41 PM
हमें फॉलो करें

शिवपुरी जिले के रहने वाले रूपेश अवस्थी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। रूपेश अवस्थी को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का जबरदस्त प्रशंसक बताया जा रहा है। इन्होंने पिछले लोकसभा में सिंधिया की जीत की कामना करते हुए, संकल्प लिया था कि अगर वे जीत जाते हैं तब ही वो शर्ट और चप्पल पहनेंगे। लेकिन वे चुनाव हार गए। अब इस बार इन्होंने एक बार अपना फिर संकल्प दोहराया है। युवक सिंधिया का इतना बड़ा फैन है कि उसने अपने सीने पर ज्योतिरादित्य की तस्वीर बनवाई हुई है। उनका कहना है कि मेरे दिल के पास सदैव सिंधिया रहते हैं।

अशोकनगर पहुंचे रूपेश अवस्थी के सीने पर सिंधिया का टैटू छपा हुआ नजर आया। जब उनसे इसके बारे में पूछा गया  तो उन्होंने बताया कि पिछले लोकसभा चुनाव में महाराज की जीत के लिए अर्धनग्न रहने और चप्पल छोड़ने का निर्णय लिया था। महाराज के हार जाने के बाद इस संकल्प को आगामी लोकसभा चुनाव 2024 तक के लिए जारी रखा। अब जब हमारे नेता सिंधिया आगामी सांसद का चुनाव जीतेंगे तब ही मैं अपनी शर्ट और चप्पलों को पहनूंगा। नेता के प्रति इस तरह का प्रेम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

रूपेश अवस्थी ने बताया कि वह सिंधिया की प्रत्येक सभा में शामिल होते हैं। कई बार बगैर शर्ट और चप्पल के देखकर लोग उनसे सवाल भी करते हैं। लेकिन उन्हें बुरा नहीं लगता क्योंकि उनके लिए जो कुछ भी हैं वह ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। आगामी चुनाव में उनके सांसद बनने के बाद मैं शर्ट और चप्पलों को पहनना शुरू कर दूंगा, लेकिन तब तक मेरा यह संकल्प अटल रहेगा।

रिपोर्ट : अमित गौर

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें