Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़family not agree to buy motorcycle youth set himself and house to fire in madhya pradesh

परिजनों ने बाइक नहीं दिलाई तो युवक ने घर में लगा दी आग, खुद को भी जला डाला

बताया गया कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में सौरव, परिजनों से मोटरसाइकिल दिलाने के लिए मांग कर रहा था। परिजनों ने असमर्थता जाहिर की तो घर में आग लगा कर खुद को भी आग के हवाले कर दिया। 

परिजनों ने बाइक नहीं दिलाई तो युवक ने घर में लगा दी आग, खुद को भी जला डाला
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, शिवपुरीThu, 11 Jan 2024 10:59 AM
हमें फॉलो करें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक युवक ने मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने पर अपने घर में आग लगा दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैराड़ कस्बे में सौरव जाटव ने मोटरसाइकिल की मांग पूरी न होने अपने घर में आग लगाने के साथ ही खुद को भी आग के हवाले कर दिया। इस घटना में जख्मी युवक को प्राथमिकी स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिये ले जाया गया और बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि सौरव, परिजनों से मोटरसाइकिल दिलाने के लिए मांग कर रहा था। परिजनों ने असमर्थता जाहिर की तो घर में आग लगा कर खुद को भी आग के हवाले कर दिया। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सौरभ जाटव अपनी मां से नई बाइक खरीदने की जिद कई दिनों से कर रहा था। वो इसके लिए 50,000 रुपये भी मांग रहा था। सौरभ की मां सुनीता बाई जाटव ने बेटे की इस डिमांड को जब पूरा नहीं किया तो वो नाराज हो गया। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि नाराज होने के बाद वो घर के एक कमरे में चला गया इसके बाद उसने घर और खुद को आग के हवाले कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें