Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Dheerendra Shastri brother Shaigram hooliganism Entered the village and attacked the family

धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी! गांव में घुस परिवार पर किया हमला; VIDEO वायरल

प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई की गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियों में शालिग्राम शास्त्री कुछ गुंडों के साथ परिवार पर हमला करने का आरोप है।

धीरेंद्र शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी! गांव में घुस परिवार पर किया हमला; VIDEO वायरल
Mohammad Azam लाइव हिन्दुस्तान, छतरपुरFri, 31 May 2024 02:53 PM
हमें फॉलो करें

प्रसिद्ध कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई की गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है।  वायरल हो रहे वीडियो में शालिग्राम गर्ग अपने कुछ गुंडों के साथ जीतू तिवारी नाम के एक युवक के घर जाता है और उसके परिवार के साथ मारपीट करता है। गांव में परिवार पर हमला करने की घटना वीडियो भी सामने आया है। इससे पहले भी शालिग्राम द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आ चुका है, जिसमें वो हाथ में पिस्टल लहराता हुआ दिखा था।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो में शालीगराम गर्ग एक काली गाड़ी से आते हुए दिखाई देता है। गाड़ी में उसके साथ उसके कुछ गुंडे आते हैं जो कि परिवार के बुजुर्ग और महिलाओं के साथ अचानक मारपीट करते हुए गाली देने लगते हैं। यह घटना काफी देर तक चलती रहती है। इस दौरान पीड़ित परिवार के किसी सदस्य ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

मामले में छतरपुर पुलिस ने शालिगराम गर्ग सहित दो अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना में एक महिला, नाबालिग लड़की सहित एक बुजुर्ग को गंभीर चोट आई हैं। परिवार के लोगों का आरोप है कि मारपीट करने आए गुंडों ने महिलाओं और लड़की के कपड़े भी फाड़ डाले। फिलहाल पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है।

दोस्त के घर में ही कर दिया हमला
सोशल मीडिया पर जीतू तिवारी नाम के एक युवक ने घटना के बाद एक वीडियो वायरल किया। जिसमें उसने बताया कि वह एवं शालिग्राम गर्ग बहुत पुराने दोस्त हैं शालिग्राम गर्व को नशे के अलावा कई और गंदी आदतें हैं शालिग्राम गर्ग चाहते हैं कि मैं उनके साथ रहूं लेकिन जब मैं साथ ना रहने की बात पर  आसमर्थता व्यक्त की तो वह मुझसे चिढ़ गए और आखिरकार उन्होंने मेरे घर पर हमला बोल दिया|

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें