Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Bageshwar Dham ke Pandit Dhirendra Krishna Shastri ko Sir tan se juda karne ki dhamki mili bareilly ke muslim yuvak ne facebook par kiya post

बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, बरेली के युवक ने FB पर लगाया विवादित स्टेटस

मध्य प्रदेश छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को बरेली के एक मुस्लिम युवक द्वारा कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

Praveen Sharma छतरपुर। लाइव हिन्दुस्तान, Fri, 12 April 2024 05:49 AM
share Share

मध्य प्रदेश छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कथित तौर पर एक बार फिर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के एक मुस्लिम युवक द्वारा  फेसबुक के माध्यम से दी गई धमकी में आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का 'सिर तन से जुदा' करने की बात कही गई है। धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिलने की जानकारी सामने आने के बाद हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश है। 

देश और दुनियाभर में तेजी प्रसिद्ध हुए धीरेंद्र शास्त्री को उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक मुस्लिम युवक फैज रजा ने जान से मारने की धमकी दी है। फैज रजा ने अपने फेसबुक स्टेट्स में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का फोटो एडिट कर लगाया और उसमें सिर तन से जुदा का गाना भी लगाया, जिसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई। इसके चलते कई हिंदूवादी संगठनों के नेता और कार्यकर्ता भड़क गए।

थाने में जाकर जमकर किया हंगामा

बरेली जिले के वाला थाना में पहुंचकर हिंदूवादी संगठनों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा। साथ ही एक शिकायत देते हुए फैज रजा नाम के युवक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि जिस तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है, इससे न सिर्फ दोनों पक्षों में माहौल खराब हो सकता है, बल्कि हिंदू आक्रोशित भी हो सकते हैं, इसलिए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

हिंदूवादी संगठनों के हंगामे एवं शिकायती आवेदन देने के बाद बरेली पुलिस ने आरोपी युवक पर धारा 502 (2) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल स्थिति सामान्य बनी हुई है|

कड़ी सुरक्षा में रहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बेहद कड़ी सुरक्षा के बीच रहते हैं। कोई भी सामान्य व्यक्ति आसानी से उनके पास तक नहीं पहुंच सकता है। इससे पहले भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। यही वजह है कि उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें