Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़यात्राHappy New Year 2024 Celebration In Goa Top 5 Beaches Of Goa to Enjoy New Year Eve

New Year 2024 Celebration In Goa: गोवा के इन बीच पर शानदार होता है नए साल का जश्न, रौनक देख खुश होगा मन

New Year 2024 In Goa: गोवा एक खूबसूरत शहर है, जो पार्टी करने वालों के बीच खूब फेमस है। यहां नए साल का जश्न भी शानदार तरीके से होता है। जानिए, गोवा में नया साल का जश्न कैसा होता है।

Avantika Jain लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 27 Dec 2023 08:02 AM
share Share

न्यू ईयर सेलिब्रेशन गोवा में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है और इसके लिए काफी पहले से तैयारियां शुरू हो जाती हैं। देश के तमाम हिस्‍सों से लोग यहां पहुंचते हैं और ऐसे में यहां काफी रौनक हो जाती है। गोवा मेंन्‍यू ईयर की नाइटलाइफ विदेशी जगहों को टक्कर देती है। यही वजह है की ज्यादातर लोग नए साल के सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंचते हैं। अगर आप भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा जा रहे हैं तो इन बीच का रुख जरूर करें। यहां होने वाली पार्टीज आपकी शाम को यादगार बना देंगी। 

नए साल के लिए गोवा में कहां जाएं?

कैलंगुट बीच 
कैलंगुट बीच गोवा के सबसे व्यस्त बीच में से एक है और न्यू ईयर ईव का जश्न मनाने के लिए एक शानदार जगह है। कई रेस्तरां और बार नए साल की शाम पार्टियों की पेशकश करते हैं। आप यहां लाइव म्यूजिक, आतिशबाजी और समुद्र तट के उत्सव का मजा ले सकते हैं।

बागा बीच 
गोवा में नए साल का जश्न मनाने के लिए बागा बीच एक और फेमस जगह है। कई बीच रेस्तरां और नाइटक्लब म्यूजि, डांस और आतिशबाजी के साथ नए साल की शाम पार्टियां आयोजित करते हैं।

पालोलेम बीच
आने वाले शानदार साल के साथ रात भर पार्टी करने के लिए यह गोवा की बेस्ट प्लेस है। तारों की टिमटिमाहट के साथ यहां जलती हुई आतिशबाजी को देखें, जिससे यह एक यादगार और भावपूर्ण अनुभव बन जाएगा।

अंजुना बीच 
अंजुना बीच गोवा में नए साल की शाम के जश्न के लिए एक फेमस जगह है। यहां कई बीच पार्टियां आयोजित की जाती हैं, और आप आतिशबाजी और लाइव संगीत का मजा ले सकते हैं।

कैंडोलिम बीच
कैंडोलिम बीच गोवा में नए साल की शाम का जश्न मनाने के लिए एक शांत जगह है। कई बीच रिसॉर्ट्स संगीत और डांस के साथ नए साल की शाम की पार्टियों की पेशकश करते हैं, और आप आधी रात को समुद्र तट पर सैर का आनंद भी ले सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें