Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़simple mehendi design For legs or pairon ke liye simple mehndi design

Mehendi Design: पैरों की खूबसूरती बढ़ाएगी मेहंदी, देखिए फटाफट लगने वाले सिंपल डिजाइन

Simple Mehendi Design: हरियाली तीज आने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस बार तीज 19 अगस्त को मनाई जाएगी। इस खास मौके पर महिलाएं मेहंदी लगवाती हैं, ऐसे में यहां देखिए पैरों के लिए मेहंदी डिजाइन।

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 13 Aug 2023 07:15 AM
share Share

हरियाली तीज इस साल 19 अगस्त को मनाई जाएगी। तीज के मौके पर महिलाएं 16 श्रृंगार करती हैं और अपनी सहलियों के साथ मौज मस्ती करती हैं। जब बात 16 श्रृंगार की हो तो मेहंदी को भूल जाना गलत है। महिलाएं अक्सर अपने हाथों पर पूरी-पूरी मेहंदी लगवाती हैं, जबकी पैरों के लिए उन्हें डिजाइन समझ नहीं आता। ऐसे में यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे मेहंदी डिजाइन्स जिन्हें आप अपने पैरों पर लगवा सकती हैं। ये डिजाइन बेहद सिंपल हैं, तो आप अपने हाथों से भी अपने पांव रचा सकती हैं। मेहंदी लगने के बाद पैर और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगते हैं। तो देखिए पैरों के लिए मेहंदी डिजाइन (Pairon ke liye Mehndi Design) 

ऊपर दिए गए सभी मेहंदी डिजाइन काफी सिंपल हैं। ये दिखने में भले ही मुश्किल लग रहे हों लेकिन लगाने में काफी आसान हैं। साथ ही रचने के बाद जब इनका रंग गहरा होगा तो ये और भी ज्यादा खूबसूरत लगेंगे। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

अगर आप पैरों पर थोड़े हैवी डिजाइन लगाना पसंद करती हैं तो इस तरह के डिजाइन को चुन सकती हैं। ये डिजाइन हैवी होने के साथ ही काफी डिजाइनर लगते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें