Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़Eid Mehendi Design 2023 Latest and Simple Mehendi Design For front Hands

Eid Mehendi Design: ईद के मौके पर लगाएं ये सिंपल मेहंदी डिजाइन, हाथों पर लगेंगे बेहद खूबसूरत

Latest And Simple Eid Mehendi Design: शादी हो या फिर कोई त्योहार महिलाएं अक्सर हाथों पर मेहंदी लगवाती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं सिंपल और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइन-

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 June 2023 06:41 AM
share Share

बकरा ईद आने में बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ईद का दिन तय होने से पहले ही महिलाएं तैयारियां शुरू कर देती हैं। ईद पर सभी नए कपड़े पहनकर अपने परिवार के साथ टेस्टी खाने का मजा लेते हैं। इस मौके पर महिलाएं मेहंदी भी लगवाती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं एकदम यूनिक मेहंदी डिजाइन। इन्हें घर पर लगाना बेहद आसान यह डिजाइन पारंपरिक और मॉर्डन टच भी देंगे। 


ईद के मौके पर अगर आप कोई स्टाइलिश मेहंदी लगाना चाहते हैं तो इन डिजाइन को लगवा सकते हैं। रचने के बाद ये डिजाइन काफी अच्छे लगते हैं। 

हाथों पर अगर आप मॉर्डन डिजाइन लगवाना चाहते हैं तो इन डिजाइन को लगवा सकते हैं। ये डिजाइन बेहद हैवी हैं। अगर आप फुल हैंड पर मेहंदी लगवाना चाहते हैं तो इस तरह का डिजाइन लगा सकते हैं। 

अगर आप सिंपल डिजाइन लगवाना चाहते हैं तो इस तरह के डिजाइन्स को लगवा सकते हैं। ये काफी अच्छे लगते हैं। ये दिखने में काफी सिंपल लगते हैं, लेकिन रचने के बाद बेहद सुंदर लगते हैं। 

मेहंदी फोटो- इंस्टाग्राम

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें