Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़5-reasons-why-you-should-smile-everyday-at-least-20-times

World Smile Day : मुस्कुराइए, क्योंकि आज अक्टूबर का पहला शुक्रवार है, 5 तरीकों से फायदेमंद है स्माइल

वर्ल्ड स्माइल डे प्रतिवर्ष अक्टूबर के पहले शुक्रवार को मनाया जाता है। यह मुस्कुराहट और उदारता के लिए समर्पित दिन है। वास्तव में स्माइल आपकी ओवरऑल हेल्थ में भी महत्वपूर्ण योगदान करती है।

Yogita Yadav टिम हेल्थ शॉट्स, नई दिल्लीFri, 6 Oct 2023 01:51 PM
share Share

‘स्माइल प्लीज’ ये हर फोटो से पहले आपको सुनने को मिलता है। स्माइल आपके चेहरे को खुबरसूरत बना देती है। अगर केवल एक स्माइल से आपके चेहरे पर इतना बदलाव आ सकता है, तो सोचिए हंसने से आपके शरीर और स्वास्थ्य पर कितना असर पड़ सकता है। महत्वाकांक्षाओं की व्यस्तता में उलझे लाेग मुस्कुराना भूलते जा रहे हैं। इसलिए तनाव और एंग्जाइटी का स्तर बढ़ता जा रहा है। पर अगर आप तनाव से मुक्ति चाहते हैं तो खोई हुई मुस्कुराहट का पता फिर से ढूंढिए। अक्टूबर के पहले शुक्रवार को मनाया जाने वाला वर्ल्ड स्माइल डे (World Smile Day) आपको फिर से खुश रहने का मौका दे रहा है। यह आपकी सेहत के लिए भी फायदेमंद (Smile benefits for health) है।  अधिक जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें - World Smile Day : मुस्कुराइए, क्योंकि आज अक्टूबर का पहला शुक्रवार है, 5 तरीकों से फायदेमंद है स्माइल


सेहत संबंधी अन्य जानकारियों के लिए लॉग इन करें - हेल्थ शॉट्स हिन्दी

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें