Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़खानाShilpa Shetty shares the recipe of her favorite smoothie and Sandwich you should also try it

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी फेवरिट स्मूदी और ईवनिंग स्नैक की रेसिपी, आप भी करें ट्राई

Shilpa Shetty's Favourite Evening Snacks: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अदाकारा को अक्सर हेल्दी खाते हुए देखा जाता है। यहां जानिए उनका फेवरेट ईवनिंग स्नैक और मॉर्निंग स्मूदी।

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 26 Sep 2023 07:41 AM
share Share

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन फेंस अदाकाराओं में से हैं जो अपनी बढ़ती उम्र के साथ बूढ़ी नहीं बल्कि और जवान होती जा रही हैं। एक्ट्रेस की फिट बॉडी हर किसी को पसंद है। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं। योगा से लेकर डायट मेंटेनेंस तक। एक्ट्रेस फिटनेस के लिए काफी कुछ करती हैं। हालांकि, ये कहना गलत नहीं है कि एक्ट्रेस को खाना-खाना बहुत पसंद है ऐसे में संडे के दिन वो अपने संडे बिंज वीडियो को भी शेयर करती हैं। एक्ट्रेस रोजाना के दिनों में भी हेल्दी खाना पसंद करती हैं जिसे आप भी ट्राई कर सकते है। यहां जानिए एक्ट्रेस की फेवरिट मॉर्निंग स्मूद और ईवनिंग सैंडविच की रेसिपी। 

ऐसे तैयार करती हैं मॉर्निंग स्मूदी
एक्ट्रेस अपने मॉर्निंग स्मूदी को तैयार करने के लिए बादाम के दूध, और ओट्स के साथ शहद और केले का इस्तेमाल करती हैं। इसे बनाने के लिए वह सबसे पहले एक ब्लेंडर में केले को डालती हैं और इसके साथ शहद, ओट्स और बादाम दूध को अच्छे से मिक्स करती हैं। 

ईवनिंग सैंडविच बनाना है आसान
एक्ट्रेस की तरह आप भी इस टेस्टी सैंडविच को तैयार कर सकती हैं। इसे बनाने के लिए ब्राउन ब्रेड लें और फिर इस ब्रेड को टोस्ट कर लें। इसके ऊपर बटर लगाएं और इसके ऊपर चुकंदर, खीरा और उबले आलू की स्लाइस लगाएं। इसके ऊपर थोड़ा चाट मसाला छिड़के और फिर ब्रेड से इसे कवर करें। सैंडविच तैयार है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें