Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनTamannaah Bhatia Looks elegant in blue saree her blouse design is best for summer

तमन्ना भाटिया ने नीले रंग की पतली साड़ी में दिखाया देसी अंदाज, गर्मियों के लिए बेस्ट है ब्लाउज डिजाइन

Tamannaah Bhatia Photos: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट लुक में वह नीले रंग की पतली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस का बलाउज डिजाइन लाजवाब है। यहां देखिए उनका लुक-

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 March 2023 05:31 AM
share Share

साउथ इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग और फैशन स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। साउथ के साथ ही एक्ट्रेस अपनी पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बना चुकी हैं। एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोज में नीले रंग की जालीदार साड़ी को पहनी हुई है, ये साड़ी देवनागरी कपड़ों के लेबल से है। एक्ट्रेस ने इस साड़ी को भारी भारतीय ज्वैलरी के साथ कैरी किया है, जो पारंपरिक लुक देने में कामयाब हो रहा है। ये लुक किसी भी नई दुल्हन के लिए एकदम सही है

 

नीली साड़ी में दिखाया देसी अंदाज 

तमन्नाह की जालीदार साड़ी नीले शेड में आती है जिसमें  सिल्वर फ्लोरल कढ़ाई की गई है। इस खूबसूरत साड़ी को एक नीले मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया गया है। जिसमें एक प्लंजिंग यू-नेकलाइन है। इसी के साथ इस ब्लाउज में फुल स्लीव्स दी गई हैं, जिसपर भारी चांदी की कढ़ाई और एक मिड्रिफ-बारिंग हेम है। तमन्ना ने साड़ी को पारंपरिक तरीके से लपेटा, जिससे उनका लुक एलिगेंट और ग्रेसफुल नजर आया।

सिंपल है स्टाइलिंग

 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सॉफ्ट वेवी कर्ल में अपने बालों को कैरी किया था। इस सुंदर सी ड्रेस में उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए कम से कम मेकअप लुक को चुना था। जिसमें न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा, परफेक्ट आईब्रो, कंटूरेड गाल और ब्लश पिंक लिपस्टिक के शेड में तमन्ना बेहद सुंदर लग रही थीं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें