Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनTamannaah Bhatia looked gorgeous in black co ord set

तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, कैजुअल आउटफिट में दिखीं गॉर्जियस

Tamannaah Bhatia Latest Photos: तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपना एक लुक शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काले रंग के को-ऑर्ड सेट को कैरी किया है। यहां देखिए एक्ट्रेस के लुक की फुल डिटेल्स-

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 June 2023 10:01 AM
share Share

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली तमन्ना भाटिया ने अपने हालिया लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस कई शानगार फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कैजुअल आउटफिट में फोटो शेयर की है। जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये आउटफिट वीकेंड पार्टी के लिए बेस्ट है।

फूलों के पैटर्न में है ड्रेस

तमन्ना ने अपने लुक में एक काले रंग का को-ऑर्ड सेट कैरी किया है। जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।इस लुक में उन्होंने फ्लेयर्ड ट्राउजर्स के साथ फ्लावर पैटर्न वाले ऑफ-शोल्डर क्रॉप टॉप को पहना है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 

यूं किया लुक पूरा

एक्ट्रेस की ये आउटफिट फैशन डिजाइनर हाउस मगदा बटरिम की है। इस लुक के लिए तमन्ना ने हाउस ऑफ आउटहाउस की ज्वैलरी पहनी है। साथी ही इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज  और मल्टीपल रिंग्स को कैरी किया है। कुछ फोटोज में तमन्ना ने अपने लुक में एक काले रंग का ओवरसाइज्ड ब्लेजर भी पहना है। लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए तमन्ना ने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन कर्ल्स में स्टाइल किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें