Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़फैशनSunny Leone flaunts her curvy figure in shimmery leather gown

फिटिंग गाउन में Sunny Leoneने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, थाई-हाई स्लिट ने लगाया हॉटनेस का तड़का

Sunny Leone’s Shimmery leather gown: सनी लियोन ने हाल ही में अपने लेटेस्ट लुक से डेट नाइट फैशन गोल सेट किया है। एक्ट्रेस थाई हाई स्लिट और स्लेड गोल्डन लेदर गाउन पहने नजर आईं। देखें उनका लुक-

Avantika Jain लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Sep 2022 10:08 AM
share Share

Sunny Leone Fashion: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का फैशन गेम हमेशा हाई रहता है। अभिनेता की फैशन डायरी दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है। एथनिक से लेकर कैजुअल लुक तक वह हर स्टाइल में कमाल लगती हैं। उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। टाइट फिटिंग ड्रेस में सनी ने अपने कुछ बेहद लुक को शेयर किया है।

 

बोल्ड लुक में दिखीं सनी लियोन

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है। एक्ट्रेस ने फैशन डिजाइनर मालविका श्रॉफ के ब्रांड मैश के लिए मूज की भूमिका निभाई है। शिमरी गोल्डन लेदर गाउन में सनी परफेक्ट लग रही थीं। इसी के साथ अपने हॉट लुक से हसीना ने अपने फॉलोअर्स के लिए नाइट फैशन गोल्स को सेट किया है। 
 

थाई के डीप-कट ने लूटीं महफिलें

सनी ने जिस ड्रेस को पहना है, उसमें एक वी-नेकलाइन दी गई है। इस डीप वी नेकलाइन के साथ ही पूरी स्लीव्स और कमर के पास एकत्रित विवरण है। इसके अलावा ड्रेस में हाई स्लिट भी है। इस खूबसूरत गाउन में सनी बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

कर्व्स को किया फ्लॉन्ट

सनी ने कैजुअल पहनावे को छोड़, एक ऐसी ड्रेस को चुना जो डेट नाइट के लिए परफेक्ट है। इस आउटफिट में सनी ने एक सोफे पर बैठकर मुस्कुराते हुए पोज दिए। इसके अलावा गाउन ने सनी की कर्वी बॉडी भी खूबसूरत दिखाई दी। 

जूलरी ने खींचा ध्यान

अपने लुक को खूबसूरत और ग्लैमरल बनाने के लिए सनी ने अपने लुक को सिल्वर हूप इयररिंग्स में एक्सेसराइज किया। वहीं उनकी पट्टियों वाली क्लासिक ब्लैक स्टिलेटोस ने हॉटनेस को बढ़ाया। फैशन स्टाइलिस्ट हितेंद्र कपोपारा द्वारा स्टाइल की गई, सनी ने बालों को साइड पार्टेड करते हुए स्ट्रेट रखा है। सनी ने न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी आईलैशेज, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक में खुद को स्टाइल किया है।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें