Notification Icon
Hindi Newsलाइफस्टाइल न्यूज़ब्यूटीEid 2024 Mehndi Design Simple circle mehndi design For Hands

Eid Mehndi Design: ईद पर लगाएं सर्कल डिजाइन वाली मेहंदी, हर कोई करेगा तारीफ

Circle Mehndi Design For Eid 2024: ईद पर महिलाएं अपने हाथों को मेहंदी से सजाती हैं। अगर आप ईद पर सर्कल मेहंदी डिजाइन लगाना चाहती हैं तो यहां देखिए बेस्ट मेहंदी डिजाइन्स-

Avantika Jain लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 April 2024 02:32 PM
share Share

रमजान का पवित्र महीना खत्म होने वाला है और अब सभी को  ईद-उल-फितर का इंतजार है। रिपोर्ट्स की मानें तो ईद इस साल 11 अप्रैल को मनाई जाएगी। ऐसे में लोगों ने पूरी तैयारियां कर ली है। इसके अलावा ईद के मौके पर लड़कियां और महिलाएं अपनी हथेली को खूबसूरत मेहंदी डिजाइन से सजाती हैं। व्यस्त रहने वाली महिलाएं मेहंदी के ऐसे डिजाइन को चुनती जो फटाफट लग जाए। यहां सर्कल डिजाइन वाली मेहंदी है। इस तरह के पैटर्न को फटाफट हाथों में लगाया जा सकता है। आप चाहें तो खुद भी इन डिजाइन्स को अपने हाथों पर लगा सकती हैं क्योंकि ये काफी आसान हैं।  

मेहंदी के इस तरह के सर्कल आसानी से बन जाते हैं। हथेली पर बना ये सर्कल पैटर्न रचने के बाद काफी प्यारा लगता है। इसके साथ आप उंगलियों पर भी कुछ जाली दार पैटर्न को बना सकते हैं। इस तरह के पैटर्न को आप हाथों के पीछे भी लगा सकते हैं। 

 सर्कल पैटर्न के साथ अगर आप हैवी लुक वाली मेहंदी चाहते हैं इस तरह के डिजाइन को लगा सकते हैं। हथेली पर बना चौड़ा सर्कल पैटर्न और भरी हुई उंगलियां आपकी मेहंदी में जान डाल सकती हैं। हथेली से थोड़ा ऊपर आप फोटो में दिख रहे बैंड डिजाइन को भी बना सकती हैं। 

अगर आप सिंपल मेहंदी लगाना चाहती हैं तो इस तरह के डिजाइन को लगा लें। ये पैटर्न काफी सुंदर है, इस तरह के डिजाइन को हाथों के पीछे भी लगा सकते हैं। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें