Hindi Newsझारखंड न्यूज़Artists are giving melodious messages to defeat Corona

कोरोना को हराने के लिए कलाकार दे रहे हैं सुरीला संदेश

कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुकता के लिए के लिए कलाकारों ने एक अनूठा रास्ता निकाला है। ऑनलाइन सुर संगम कार्यक्रम के माध्य्म से कलाकार लोगों को कोरोना से बचने के लिए अपनी कला के माध्यम से अपील कर रहे...

Saurabh Chaubey प्रमुख संवाददाता, रांचीWed, 22 April 2020 08:02 AM
share Share

कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुकता के लिए के लिए कलाकारों ने एक अनूठा रास्ता निकाला है। ऑनलाइन सुर संगम कार्यक्रम के माध्य्म से कलाकार लोगों को कोरोना से बचने के लिए अपनी कला के माध्यम से अपील कर रहे हैं। यह कार्यक्रम काफी सफल भी हो रहा है। 
कोरोना से बचाव के लिए किये गए लॉक डाउन के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं। उन्हें घर पर रहने के लिए प्रेरित करने और कोरोना के संक्रमण से किस तरह बचाव किया जा सकता है, इस पर कलाकार उन्हें गीत संगीत के माध्यम से जागरूक कर रहे हैं। इसके लिए वे सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। 
इसमें भोजपुरी गायिका देवी, विनय आनंद, पवन सिंह, भवानी पांडेय, मैथिली ठाकुर, मुकुंद नायक (पद्मश्री), विपुल नायक, मृणालिनी अखौरी समेत कई नागपुरी और स्थानीय कलाकारों, रांची विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ अमर कुमार चौधरी, रांची विश्वविद्यालय के कम्युनिटी रेडियो खांची 90.4 एफएम के निदेशक डॉ आनंद कुमार ठाकुर समेत 101 कलाकारों ने गीत संगीत के माध्यम से कोरोना के विरुद्ध जंग जीतने का संदेश दिया। राष्ट्रीय कला मंच के संयोजक आशुतोष द्विवेदी ने बताया यह कार्यक्रम 3 मई तक चलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें