Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़सिमडेगाApplication given to DC for closing wine shops in simdega

सिमडेगा में शराब दुकानों को हटाने के लिए डीसी को आवेदन

शहरी क्षेत्र के सलडेगा के ग्रामीणों ने गुरुवार तीन अगस्त को डीसी को आवेदन सौंपकर उक्त मुहल्ले में चल रही विदेशी शराब दुकानों को बंद कराने का आग्रह किया है। मुहल्लेवासियों के आग्रह पर डीसी ने जल्द...

हिन्दुस्तान टीम सिमडेगाThu, 3 Aug 2017 04:34 PM
share Share

शहरी क्षेत्र के सलडेगा के ग्रामीणों ने गुरुवार तीन अगस्त को डीसी को आवेदन सौंपकर उक्त मुहल्ले में चल रही विदेशी शराब दुकानों को बंद कराने का आग्रह किया है। मुहल्लेवासियों के आग्रह पर डीसी ने जल्द ही दुकानें हटाने का आश्वासन दिया। मुहल्ले वासियो का कहना था कि पूर्व में भी दो शराब की दुकानें थीं, जिसको लेकर आए दिन मारपीट जैसी घटनाएं होती रहती थीं। इससे पूर्व में जिला प्रशासन को मुहल्लेवासियो ने आवेदन देकर दुकानें हटाने की मांग की थी, लेकिन उक्त दुकानों के बंद होने के बाद सरकार द्वारा दो और नयी दुकानें खुली गई हैं, जिससे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। मुहल्लेवासियों का कहना था कि शराब की खरीदारी करने वालों की दिनभर भीड़ लगी रहती है, जिससे कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है। आवेदन में कहा गया है कि मुहल्ले में सभी समाज के लोग रहते है। मुहल्ले में आस्था से जुड़े चर्च, मंदिर, कोचिंग सेंटर, स्कूल भी चल रहे हैं। शराब दुकानें खुल जाने से मुहल्लेवासियों को परेशानी हो रही है। आवेदन में उक्त शराब की दुकानों को दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने की मांग की गई। मौके पर वार्ड पार्षद अरुण कुमार सिंह, पुष्पा कुमारी, पुर्व वार्ड सदस्य अंतोनी सांगा, करुणा डुंगडुंग, अजमद खान, जोन खान, शंकर राम, सुलामी एक्का, तारा गुड़िया, शशि गुडिया, जगदीश सिंह, देवेन्द्र चौधरी, सहित कईें महिला-पुरुष उपस्थित थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें