Notification Icon

पनवेल से हटिया के लिए आई स्पेशल ट्रेन

पनवेल-हटिया ट्रेन संख्या 01193 एक ट्रिप चलने वाली सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शनिवार को हटिया पहुंची। यह ट्रेन अहले सुबह 140 यात्रियों को लेकर...

Newswrap हिन्दुस्तान, रांचीSat, 17 April 2021 09:34 PM
share Share

रांची। संवाददाता

पनवेल-हटिया ट्रेन संख्या 01193 एक ट्रिप चलने वाली सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन शनिवार को हटिया पहुंची। यह ट्रेन अहले सुबह 140 यात्रियों को लेकर आई। इस ट्रेन के आगमन को लेकर हटिया स्टेशन में रेलवे प्रशासन और जिला प्रशासन की ओर से तैयारी की जा चुकी थी। यात्रियों की भीड़ कम होने के कारण स्टेशन में सभी यात्रियों की कोविड जांच की गई। इसके बाद निगेटिव रिपोर्ट वाले यात्रियों को उनके गतंव्य स्थान के लिए जाने दिया गया। इस ट्रेन का एक फेरा सिर्फ यात्रियों की भीड़ को कम करने के लिए चलाया गया था। इस ट्रेन ने पनवेल से गुरुवार की रात को प्रस्थान किया था, जो कल्याण, नागपुर, दुर्ग, बिलासपुर और राउरकेला होते हुए हटिया आई। इस ट्रेन में कुल 20 कोच थे।

मुंबई से आज आएगी स्पेशल ट्रेन

रांची। महाराष्ट्र में लॉकडाउन होने व स्टेशनों में यात्रियों की भीड़ को कम करने के लिए एक स्पेशल ट्रेन मुंबई से रवाना की गई है। लोकमान्य तिलक टर्मिनल-हटिया सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन रविवार को पहुंचेगी। इस ट्रेन का हटिया पहुंचने का निर्धारित समय सुबह 3.45 बजे है। परंतु यह ट्रेन सुबह पांच बजे से सुबह सात बजे के बीच हटिया पहुंच सकती है। इस ट्रेन में कुल 23 कोच हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें