Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़Toppa stolen by opening the door of barrack colony

तोपा बैरक कॉलोनी के क्वार्टर का दरवाजा खोलकर चोरी

सीसीएल तोपा परियोजना के बैरक कॉलोनी स्थित संतोष राणा के क्वार्टर में चोरों ने शनिवार की रात्रि में जेवरात व कीमती सामग्री चुरा...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Sun, 16 May 2021 05:00 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

सीसीएल तोपा परियोजना के बैरक कॉलोनी स्थित संतोष राणा के क्वार्टर में चोरों ने शनिवार की रात्रि में जेवरात व कीमती सामग्री चुरा लिया। घटना के समय गृहस्वामी के बाहर होने के कारण चोरों ने बड़ी सफाई से चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना पड़ोसियों द्वारा क्वार्टर का दरवाजा खुला होने के बाद शक होने पर फोन से दी गई। इसके बाद संतोष राणा तोपा बैरक कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंचकर चोरी की घटना का खुलासा किया। इस दौरान देखा कि चोरों ने क्वार्टर के दरवाजे में लगे कुंडी को तोड़कर दरवाजा खोल दिया। चोरों ने वहां फर्नीचर बनाने के काम आने वाले लगभग तीस हजार रुपए मूल्य के सामान के अलावा लगभग 40 हजार रुपए का जेवरात चुरा लिया। श्री राणा अपनी दादी के तबीयत खराब होने के कारण पैतृक गांव हजारीबाग गए हुए थे। बीच कॉलोनी में हुई चोरी की इस घटना से लोग आश्चर्यचकित हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें