Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़Shootout New thorn house built on unsafe location

गोलीकांड: असुरक्षित स्थान पर बनाया गया है न्यू कांटाघर

तोपा परियोजना के बनवार न्यू कांटाघर की भौगोलिक स्थिति भी कमोवेश इसके सुरक्षा की ओर उंगली उठाने को बाध्य करती है। यहां जंगल व पहाड़ के बीच प्रबंधन से...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Fri, 26 March 2021 09:40 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

तोपा परियोजना के बनवार न्यू कांटाघर की भौगोलिक स्थिति भी कमोवेश इसके सुरक्षा की ओर उंगली उठाने को बाध्य करती है। यहां जंगल व पहाड़ के बीच प्रबंधन से बनवार न्यू कांटाघर बनाकर एक नई मुसीबत मोल ले लिया है। आबादी से दूर होने के वावजूद पूरी तरह असुरक्षित स्थान पर बने इस कांटाघर में दिन में भी जाने से लोग कतराते हैं। वहीं यहां कोयला टपाने वालों की चांदी कट रही है। निहत्थे सुरक्षा कर्मियों के दम पर करोड़ों रुपए का कोयला चोरों व तस्करों के कृपा पर ही सुरक्षित है। ऐसे में यहां तरह- तरह के अपराधियों व रंगादारों के साथ अवैध धंधेबाजों की आवा जाही कोई नई बात नहीं है। जान जोखिम में डालकर लोगों यहां डयूटी बजाना मजबूरी है। यहां काफी संख्या में सेल के ट्रकों के लगने से भी दागदार चरित्र के लोगों का सुबह से देर शाम तक जमावड़ा लगा रहता है।वहीं फोरलेन सड़क निकट होने के कारण अपराधियों के किसी बड़े कांड को अंजाम देकर भागने में भी सहुलियत है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें