Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़Police runs e-pass investigation campaign in Kuju region

कुजू क्षेत्र में पुलिस ने चलाया ई-पास जांच अभियान

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में बढ़ोत्तरी के साथ ही लॉकडाउन में सख्ती बरतने के सरकारी निर्णय का पालन करते हुए कुजू ओपी क्षेत्र में भी पुलिस ने सड़कों...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Sun, 16 May 2021 10:00 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में बढ़ोत्तरी के साथ ही लॉकडाउन में सख्ती बरतने के सरकारी निर्णय का पालन करते हुए कुजू ओपी क्षेत्र में भी पुलिस ने सड़कों व चौक चौराहों पर बेवजह घूमने फिरने वालों पर पाबंदी लगाना शुरू किया। इसक्रम में कुजू नयामोड़ के निकट सड़क से आने जाने वालों के ई-पास की मांग करते हुए जांच की गई। वहीं मौके पर घूमने का पर्याप्त कारण न बताने के साथ ही ई-पास प्रस्तुत नहीं करने वाले लोगों को सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया। साथ ही चेतावनी दी गई कि दोबारा पकड़े जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई के अलावा आर्थिक दंड भी वहन करना होगा। इसकी खबर मिलते ही कुजू की ओर जा रहे कई एक दोपहिया वाहन चालक वापस अपने घरों को लौट गए। वहीं पुलिसिया गस्ती पूरे दिन क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जारी रही। इधर लॉकडाउन की सख्ती को लेकर बाजार में भी आवश्यक वस्तुओं के कुछेक दुकान ही खुले। वहीं क्षेत्र के विभिन्न स्थान के बाजारों समेत चौक चौराहों रांची-हजारीबाग फोरलेन सड़क पर पूरी तरह सन्नाटा छाया रहा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें