Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़Lakhs stolen by breaking the door of a residence in Dumariagada Digawar

दिगवार के डुमरियागढ़ा में आवास का दरवाजा तोड़कर लाखों की चोरी

कुजू ओपी क्षेत्र के दिगवार स्थित डुमरियागढ़ा में रहने वाले कैलाश महतो के आवास का दरवाजा तोड़कर चोरों ने बुधवार की रात्रि में लगभग साढ़े चार लाख रुपए...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Thu, 20 May 2021 04:20 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

कुजू ओपी क्षेत्र के दिगवार स्थित डुमरियागढ़ा में रहने वाले कैलाश महतो के आवास का दरवाजा तोड़कर चोरों ने बुधवार की रात्रि में लगभग साढ़े चार लाख रुपए की संपति की चोरी की। घटना के समय गृहस्वामी सपरिवार एक विवाह समारोह में शामिल होने करमा गए थे। वे देर रात एक बजे के करीब समारोह से वापस अपने आवास लौटे। देखा कि आवास का मुख्य गेट खुला है व दरवाजा का कुंडी टूटी हुई है। वहीं घर के अंदर घुसते ही देखा कि पूरा सामान बिखरा पड़ा है। वहीं दो आलमीरा भी टूटा हुआ है। इस दौरान छानबीन करने पर एक लाख दस हजार रुपए का एक डीएसएलआर कीमती कैमरा, बाईस हजार का फ्लश लाईट, मंगलसूत्र, मंगटीका, पायल सभी डेढ़ लाख रुपए व सहारा इंडिया में जमा करने के लिए विभिन्न लोगों से इकट्ठा किए गए डेढ़ लाख रुपए नकद चोरों ने चुरा लिया। चोरी की इस घटना के बाद घर के लोग हताश हो गए। मामले की जानकारी रात में ही कुजू ओपी पुलिस को दी गई। पुलिस ने गुरुवार को सुबह में घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लिया। इस संबंध में कैलाश महतो ने कुजू ओपी में लिखित प्राथमिकी दर्ज कराया है। चोरी की इस घटना से यहां के लोग आश्चर्यचकित हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें