Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़Kuju 39 s old lady celebrates 111th Eid with grandchildren

कुजू की वृद्ध महिला ने पोते पोतियों के साथ मनाई 111 वां ईद 

कुजू पुराना बाजार निवासी सैयरा खातून एक सौ ग्यारहवां ईद अपने पोते पोतियों के साथ मनाते हुए काफी खुश दिखीं। वे इसे अल्लाह की दुआ कहते हुए खुद को...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Fri, 14 May 2021 09:34 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

कुजू पुराना बाजार निवासी सैयरा खातून एक सौ ग्यारहवां ईद अपने पोते पोतियों के साथ मनाते हुए काफी खुश दिखीं। वे इसे अल्लाह की दुआ कहते हुए खुद को बड़ी नसीब वाली बताती हैं। सैयरा खातून बताती हैं मौजूदा समय में मेरे तीन बेटे एवं तीन बेटियां, 24 पोता- पोतीयां, 28 नाती- नातिन, 17 परनाती- नातिन मेरे परिवार में हैं। मैं खुदा का जितना भी शुक्रिया अदा करूं कम है। कहती है कि मुझे खुशी है की कुदरत मुझे स्वस्थ शरीर के साथ मुझे जीवन दिया है जो आज पूरे परिवार के साथ ईद की खुशी मना रही हूं। खुदा से दुआ करती हूं की पूरी दुनिया को करोना से मुक्त कर दें। जिससे हर धर्म हर जाति के लोगों चेहरे पर मुस्कुराहट लौट आए। उन्होंने बताया कि 111 वर्ष कि उम्र में वर्तमान युग में इतनी लंबी आयु में स्वस्थ रहना अचंभित करता है किंतु संयम और सादगीपूर्ण जीवनशैली के साथ-साथ पुराने जमाने के बिल्कुल शुद्ध खानपान के बल पर वह आज भी स्वस्थ हैं। उन्होंने लोगों को अमन चैन के साथ ईद की खुशियों से सबों के घरों को रौशन करने की दुआ की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें