Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़रामगढ़City council urges Kovid vaccination awareness campaign in rural area

नगर परिषद के ग्रामीण क्षेत्र में कोविड टीकाकरण जागरूकता अभियान का आग्रह

नगर परिषद क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में कोविड 19 को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का आग्रह किया गया है। भाजपा रामगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष मनोज गिरी ने...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामगढ़Sun, 16 May 2021 05:11 PM
share Share

कुजू। निज प्रतिनिधि

नगर परिषद क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में कोविड 19 को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का आग्रह किया गया है। भाजपा रामगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष मनोज गिरी ने ग्रामीणों के हित में प्रत्येक पंचायत के उपस्वास्थ्य केंद्र, पंचायत सचिवालय में शिविर लगाकर कोविड 19 के टीका उपलब्ध कराने के साथ-साथ जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सचेत करने की मांग उपायुक्त रामगढ़ से की है। ताकि कोरोना के ग्रामीण क्षेत्र में फैलाव पर रोक लग सके। वहीं ग्रामीणों के बीच टीका को लेकर व्याप्त भ्रांतियों को दूर किया जा सके। कहा कि सरकारी अस्पताल में लोग वैक्सीन लेने के दौरान भीड़ के कारण स्वथ्य वयक्ति को भी रोगियों के संपर्क में आने का भय बना रहता है। इस कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोग टीकाकरण को लेकर भयभीत हैं। श्री गिरी ने कोविड-19 से ग्रसित लोगों के लिए बेड, ऑक्सीजन व वेंटीलेटर का भी पंचायत स्तर पर व्यवस्था कराने को मांग की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें