Hindi Newsझारखंड न्यूज़जमशेदपुरIf the permission for Pooja was not given the Vidyarthi Parishad created a ruckus in this college of KU

पूजा की अनुमति नहीं मिली तो विद्यार्थी परिषद ने केयू के इस कॉलेज में जमकर मचाया बवाल

घाटशिला कॉलेज में सरस्वती पूजा करने को लेकर सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर बवाल...

पूजा की अनुमति नहीं मिली तो विद्यार्थी परिषद ने केयू के इस कॉलेज में जमकर मचाया बवाल
Newswrap हिन्दुस्तान, जमशेदपुरWed, 29 Jan 2020 02:52 PM
हमें फॉलो करें

घाटशिला कॉलेज में सरस्वती पूजा करने को लेकर सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं घाटशिला कॉलेज के मुख्य द्वार को घंटों जाम रखा। इसके कारण कुछ देर तक बीए पार्ट वन के फार्म भरने के काम के साथ साथ परीक्षा का काम भी बाधित रहा। कॉलेज के माहौल को बिगड़ते देख प्राचार्य बीएन प्रसाद ने मामले की जानकारी सीओ रिंकु कुमार के साथ-साथ थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा को दी। दोनों अधिकारी दल बल के साथ कॉलेज तत्काल पहुंचे। इस दौरान सीओ और थाना प्रभारी के काफी मशक्कत के बाद कॉलेज का गेट खोलने को छात्र राजी हुए।

गेट खुलने के बाद शुरू हुई पूजा पर वार्ता : घाटशिला कॉलेज के गेट खुलने के बाद प्राचार्य बीएन प्रसाद, एसडीओ अमर कुमार, सीओ रिंकु कुमार, थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं की ओर से भाजपा नेता संजय तिवारी, पोल्टू सरदार एवं पूर्व छात्र सदस्य रंगलाल महतो की वार्ता शुरू हुई।

पूजा करने से बिगड़गा कॉलेज का माहौल -प्राचार्य : इस दौरान प्राचार्य बीएन प्रसाद ने पक्ष रखते हुए कहा कि सरस्वती पूजा घाटशिला कॉलेज में करने के लेकर अभाविप की ओर से सोमवार को एक आवेदन दिया गया था। इसके बाद कॉलेज के शिक्षकों से जब मैंने बातचीत किया तो उन्होंने पूजा करने से माहौल बिगड़ने की बात कही। इसलिए कॉलेज में पूजा नहीं करने का निर्णय लिया गया। इसके बाद कॉलेज में आकर इन छात्रों ने माहौल बिगाड़ी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें