Notification Icon
Hindi Newsहिमाचल प्रदेश न्यूज़Fearing the police the girl swallowed heroin took her to the hospital Doctors pulled out in Shimla

पुलिस के डर से लड़की ने निगल लिया हेरोइन, ले गए अस्पताल; डॉक्टरों ने ऐसे निकाला बाहर

युवती ने पुलिस को देखकर हेरोइन निगल लिया था। पुलिस आरोपी युवती को अस्पताल ले गई। वहां उसका मेडिकल करवाया गया। इसके बाद एंडोस्कोपी की मदद से डॉक्टरों ने पेट से चिट्टा बाहर निकाल लिया।

Mohammad Azam लाइव हिंदुस्तान, शिमलाThu, 17 Aug 2023 02:09 PM
share Share

हिमाचल प्रदेश में युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आ रही है और पुलिस से बचकर ड्रग्स के सेवन के नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। गुरुवार को एक ऐसा अनोखा मामला राजधानी शिमला में सामने आया है। दरअसल शातिर युवती ने पुलिस को देखकर हेरोइन निगल लिया था। पुलिस आरोपी युवती को अस्पताल ले गई। वहां उसका मेडिकल करवाया गया। इसके बाद एंडोस्कोपी की मदद से डॉक्टरों ने पेट से चिट्टा बाहर निकाल लिया। मामला शिमला शहर के ढली थाना क्षेत्र का है। 

इस मामले के अनुसार पुलिस ने सुबह लगभग 8 बजे सुरंग के पास गश्त के दौरान एक वाहन एचपी 64 ए-7756 को जांच के लिए रोका। वाहन में चार युवक और एक युवती सवार थे। इनमें युवती के अलावा अर्की निवासी मुकुल शर्मा (23), ठियोग निवासी हैप्पी चंदेल (27), सौरव पंवर (24), जुन्गा निवासी हर्ष (22) बैठे थे।

पुलिस चेकिंग के दौरान आरोपी युवती ने अपनी जेब से एक छोटा पॉलिथीन पैकेट निकालकर मुंह में डाला और कार में रखी बोतल से पानी पी लिया और उसे निगल लिया। पूछताछ करने पर कार सवार युवकों ने बताया कि युवती ने चिट्टा/हेरोइन निगल ली है। उसकी मेडिकल जांच की गई और आईजीएमसी में एंडोस्कोपी द्वारा उसके द्वारा निगले गए पदार्थ को निकाला गया। जिसका वजन करने पर 7.60 ग्राम चिट्टा/हेरोइन पाया गया।  एसपी शिमला संजीव गांधी ने पुष्टि करते हुए बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन्हें कोर्ट ने शुक्रवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वाहन को जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। बता दें कि यह राज्य में अपनी तरह का अनोखा मामला है, जहां एक आरोपी लड़की ने मादक पदार्थ निगल लिया और बाद में डॉक्टरों द्वारा एंडोस्कोपी के जरिए उसे बाहर निकाला गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें