Hindi Newsगुजरात न्यूज़pati ki bike ke liye crane par chadhi patni drama in surat on public road traffic police

फाइन से इनकार, पति की बाइक के लिए क्रेन पर चढ़ी महिला; सूरत में एक घंटे चला ड्रामा

गुजरात के सूरत में एक पत्नी अपने पति की बाइक के लिए ट्रैफिक पुलिस की क्रेन पर चढ़ गई। पब्लिक रोड पर एक घंटे तक ड्रामा चलता रहा। पति-पत्नी ने जुर्माना देने से भी इनकार कर दिया।

Sneha Baluni लाइव हिन्दुस्तान, सूरतTue, 25 June 2024 07:23 AM
share Share

गुजरात के सूरत शहर में उस समय ड्रामा देखने को मिला जब एक महिला पति की बाइक छुड़ाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की क्रेन पर चढ़ गई। पुलिस और आसपास के लोगों ने उसे नीचे उतर जाने को कहा लेकिन वह नहीं मानी। पति-पत्नी ने पुलिस से बहस भी की। उन्होंने जुर्माना देने से इनकार करते हुए कहा कि पुलिस अवैध रूप से उनकी बाइक लेकर जा रही है।

सूरत जिले के डिंडोली इलाके में पब्लिक रोड पर सोमवार को उस समय ड्रामा देखने को मिला जब 37 साल की महिला ने ट्रैफिक टोइंग क्रेन (गाड़ियों को उठाकर ले जाने वाली) के बोनट पर चढ़कर विंडशील्ड तोड़ने की कोशिश की। महिला की पहचान सीमा पटेल के रूप में हुई है। पटेल इस बात से नाराज थीं कि ट्रैफिक पुलिस मार्क प्वाइंट के पास एसबीआई शाखा के सामने खड़ी उनके पति की बाइक को टो कर लिया था।

ट्रैफिक पुलिस और आसपास मौजूद लोगों ने सीमा को क्रेन से नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं मानी। इसलिए पुलिस को बुलाना पड़ा। सुबह 11.30 बजे शुरू हुआ ड्रामा करीब एक घंटे तक जारी रहा। ट्रैफिक विभाग के सर्किल-4 के हेड कांस्टेबल रोहित कंचनभाई और उनके साथी पुलिसकर्मी ट्रैफिक क्रेन नंबर-9 के साथ इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे।

इस दौरान जब क्रेन मार्क पॉइंट के पास पहुंची तो स्टाफ के लोगों ने एक मोटर साइकिल को खींच लिया। जब वे वहां से निकल रहे थे, तो एक आदमी उनके पीछे दौड़ा और उनसे अपनी बाइक देने के लिए कहा। इसपर ट्रैफिक पुलिस ने उससे जुर्माना भरने को कहा, तो वह अपनी पत्नी के साथ पुलिस से बहस करने लगा। अचानक सीमा को गुस्सा आ गया और वह ट्रैफिक क्रेन के बोनट पर चढ़ गई।

महिला ने पुलिस से कहा कि बाइक उसके पति को वापस कर दें और उन्हें गाली भी दी। उसने जुर्माना भरने से भी इनकार कर दिया। उसने आरोप लगाया कि उसके पति की बाइक को अवैध तरीके से टो किया गया है। इस पूरे ड्रामे के दौरान जब महिला नीचे नहीं उतरी और बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होने लगे तो ट्रैफिक पुलिस ने कंट्रोल रूम में फोन किया। पीसीआर वैन जल्द ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस सीमा और उसके पति शरद (40) को थाने ले गई। डिंडोली पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 504, 427 और 114 के तहत मामला दर्ज किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें