Hindi Newsगुजरात न्यूज़man arrested for offering namaz on roadside in Gujarat Banaskantha district

गुजरात में सड़क किनारे ट्रक रोक पढ़ने लगा नमाज, वीडियो वायरल होने के बाद बचल खान गिरफ्तार

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पालनपुर शहर में एक व्यस्त सड़क के किनारे उसने अपनी ट्रक पार्क की थी और वो अपने ट्रक के सामने वो नमाज पढ़ रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Nishant Nandan पीटीआई, पालनपुरSun, 14 Jan 2024 11:00 AM
share Share

गुजरात में एक ट्रक ड्राइवर को सड़क किनारे नमाज पढ़ना भारी पड़ गया। पुलिस ने नमाज पढ़ने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को बताया था कि गुजरात के बनासकांठा में एक ड्राइवर ने व्यस्त सड़क के किनारे बिना अनुमति लिए नमाज अदा की है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में 37 साल के बचल खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

बचल खान द्वारा सड़क पर नमाज पढ़ने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जब पुलिस की नजर इस वायरल वीडियो पर पड़ी तब उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पालनपुर शहर में एक व्यस्त सड़क के किनारे उसने अपनी ट्रक पार्क की थी और वो अपने ट्रक के सामने वो नमाज पढ़ रहा था। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Palanpur (west) पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने शुक्रवार को एक व्यस्त हाईवे पर अपना ट्रक रोका और फिर वो वहां नमाज पढ़ने लगा। किसी ने इसका वीडियो बनाया था और फिर यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने ऐक्शन लिया। इस मामले में बचल खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की दारा 283, 186 और 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पालनपुर एरोमा सर्कल पर बचल खान ने सड़क किनारे नमाज पढ़ी थी। रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि इसकी वजह से कुछ देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। इसका जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि सड़क पर कई गाड़ियां गुजर रही हैं। बचल खान ने सड़क किनारे ट्रक खड़ा किया है और वो नमाज पढ़ने लगा। पुलिस ने शनिवार को बचल खान को गिरफ्तार किया है।

इधर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कुछ लोग युवक के इस कदम को गलत ठहरा रहे हैं और यह भी दावा कर रहे हैं कि सड़क किनारे ट्रक रोक नमाज पढ़ने की वजह से जाम की स्थिति बन गई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें