Notification Icon
Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़virat kohli uses apples beats powerbeats pro tws earbuds worth rs 20000 goes viral on internet - Tech news hindi

वायरल हो रहे Virat Kohli के ईयरबड्स, मात्र 20 हजार है कीमत; ये है खास

हाल ही में वेस्टइंडीज में Virat Kohli के Earbuds ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अब यह इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर यह किस ब्रांड के Earbuds हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 26 July 2023 04:29 PM
share Share

इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली आज दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। अपने खेल से भारत को गौरवान्वित करने से लेकर अपनी प्रभावशाली फिटनेस तक, विराट कोहली युवाओं के रोल मॉडल बने हुए हैं। कोहली केवल अपने गेम और फिटनेस के लिए ही नहीं बल्कि अपनी फैशन चॉइस के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। कई अन्य क्रिकेटरों की तरह, उनके पास भी बहुत सारे फैंसी और हाई-एंड गैजेट्स हैं। हाल ही में वेस्टइंडीज में कोहली के ईयरबड्स ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा और अब यह इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

ज्यादातर सेलेब्रिटी आमतौर पर ऐप्पल ईयरबड्स चुनते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कोहली कुछ हद तक बाहर चले गए हैं क्योंकि वह ऐप्पल के बहुत ही स्पेसिफिक ईयरबड्स का यूजस करते हैं।

दरअसल, वेस्टइंडीज में दिग्गज गैरी सोबर्स समेत फैन्स की भारी भीड़ ने विराट कोहली का स्वागत किया। बाद में, पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान, कोहली ने सोबर्स की मां जोशुआ दा सिल्वा से भी मुलाकात की, जिनके साथ उन्हें एक बहुत ही दिल छू लेने वाला मूवमेंट शेयर करते देखा गया। जैसे ही उनकी मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, फैन्स की नजरें उनके शाइनी ब्लैक ईयरबड्स को देखने से खुद को नहीं रोक पाई। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर यह किस ब्रांड के ईयरबड्स हैं। चलिए आपको बताते हैं...

सस्ते इतने की जानकर उड़ जाएंगे होश
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कोहली, Apple's Beats Powerbeats Pro TWS earbuds का उपयोग कर रहे हैं, हालांकि यह मॉडल भारत में नहीं बेचा जाता है। यूएस में ऑफिशियल ऐप्पल स्टोर पर इसकी कीमत लगभग 20,000 रुपये ($ 249.95) है। ईयरबड्स की खासियत की बात करें तो यह एडजस्टेबल, सिक्योर-फिट ईयर हुक के साथ आता है जो लाइटवेट है और कंफर्ट और स्टेबिलिटी प्रदान करते हैं। ईयरबड्स IPX4-रेटेड स्वेट और वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं, जो कठिन फिजिकल एक्टिविटी के लिए बेस्ट है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें