Notification Icon
Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़ss hd3 max smartwatch launched with bp moniter and many more features check price and all details - Tech news hindi

₹2900 में मिल रही BP मापने वाली ये धांसू वॉच; कॉलिंग भी कर सकेंगे; ₹8500 है MRP

BP मापने के लिए अब आपको अलग से मशीन खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जी हां, ब्लड प्रेशर सेंसर और NFC सपोर्ट वाली HD3 Max स्मार्टवॉच को ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च कर दिया गया है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 4 Nov 2022 07:08 AM
share Share

BP मापने के लिए अब आपको अलग से मशीन खरीदने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब आप चलते-फिरते अपने वॉच से बीपी माप सकेंगे। जी हां, ब्लड प्रेशर सेंसर और NFC सपोर्ट वाली HD3 Max स्मार्टवॉच को ग्लोबल मार्केट के लिए लॉन्च कर दिया गया है। नई स्मार्टवॉच अपनी कथित ब्लड प्रेशर मॉनिटर कैपेबिलिटी के लिए सुर्खियों में है। वॉच में कॉलिंग सपोर्ट और लंबी बैटरी लाइफ भी मिलती है। लॉन्च ऑफर के तहत 8500 एमआरपी वाली ये वॉच 3 हजार रुपये से कम में मिल रही है। चलिए डिटेल में जानते हैं कितनी है कीमत और क्या है इस वॉच में खास...

HD3 Max स्मार्टवॉच में क्या है खास
HD3 मैक्स स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, ​​​​हार्ट रेट ट्रैकिंग समेत कई स्टैंडर्ड फीचर्स का भी सपोर्ट करती है। यह एनएफसी और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है। एचडी3 मैक्स एंड्रॉइड 5.0/आईओएस 10.0 और हायर वर्जन पर चलने वाली डिवाइस के साथ कम्पैटिबल है। स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है और इसमें 20 स्पोर्ट्स मोड तक मौजूद हैं।

नई स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 390x390 पिक्सेल है। एक Realtek RTK8762D चिप डिवाइस को पावर देता है। आप स्मार्टवॉच का उपयोग स्मार्ट डोर और अन्य एनएफसी-इनेबल्ड वाले डिवाइसेस को अनलॉक करने के लिए कर सकते हैं। वॉच के अन्य फीचर में एआई वॉयस असिस्टेंट, अलार्म क्लॉक और म्यूजिक प्लेबैक भी शामिल है। HD3 Max के साथ कई वॉच फेस उपलब्ध हैं और इन्हें आसानी से कस्टमाइज किया जा सकता है। वॉच में 380mAh की पॉलीमर लिथियम बैटरी है जो एक हफ्ते तक चल सकती है। इसे वायरलेस तरीके से चार्ज किया जा सकता है और इसे IP68 वाटरप्रूफ रेट किया गया है।

स्मार्टवॉच की कीमत और उपलब्धता
SS HD3 Max $35.12 (लगभग 2,900 रुपये) की कीमत पर AliExpress के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। वॉच की ओरिजनल प्राइस 103.30 डॉलर (लगभग 8,500 रुपये) है। कंपनी का कहना है कि डिलीवरी डेट, लोकेशन के हिसाब से अलग-अलग होगी लेकिन अमेरिकी ग्राहक नवंबर के अंत तक इसे प्राप्त कर सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें