Notification Icon
Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio offers free 300 voice calling minutes for JioPhone users and buy one get one recharge

Jio का बड़ा तोहफा, 300 फ्री मिनट, एक रिचार्ज पर एक मुफ्त

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन को देखते हुए 300 फ्री मिनट देने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, जियो अपने ग्राहकों को एक...

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 May 2021 07:08 AM
share Share

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन को देखते हुए 300 फ्री मिनट देने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, जियो अपने ग्राहकों को एक रिचार्ज कराने पर दूसरा मुफ्त भी दे रही है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर का फायदा जियो फोन (JioPhone) यूजर्स को ही मिल पाएगा। आइए जानते हैं ऑफर की ज्यादा डीटेल्स: 

कॉलिंग के लिए 300 मुफ्त मिनट
कंपनी ने ग्राहकों के लिए कुल दो सुविधाएं जारी की हैं। पहली सुविधा की बात करें तो जियोफोन ग्राहकों को कोरोना महामारी के दौरान हर महीने 300 फ्री मिनट्स दिए जाएंगे। ग्राहकों को ये 300 मिनट्स 10 मिनट्स प्रति दिन के हिसाब से दिए जाएंगे। इस सुविधा का लाभ उन ग्राहकों को दिया जाएगा, जो महामारी के कारण फिलहाल अपना जियो फोन रिचार्ज नहीं करा पा रहे। 

एक रिचार्ज पर एक मुफ्त
दूसरा ऑफर भी खास जियोफोन ग्राहकों के लिए है। इसके तहत जो जियोफोन ग्राहक कोई रिचार्ज कराते हैं, उन्हें उसी कीमत का एक और रिचार्ज मुफ्त दिया जाएगा। उदाहरण के लिए, जियो फोन ग्राहक अगर 75 रुपये का रिचार्ज कराएंगे, तो 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान उन्हें मुफ्त दिया जाएगा। कंपनी ने इस ऑफर को Buy One Get One (एक के साथ एक पाएं) नाम दिया है। कंपनी ने यह साफ कर दिया है कि जियो का नया ऑफर सालाना प्लान या जियोफोन के बंडल ऑफर पर लागू नहीं होगा। 

JioPhone के रिचार्च प्लान
बता दें कि जियो फोन के रिचार्ज प्लान की कीमत 75 रुपये से शुरू होती है और 749 रुपये तक जाती है। सबसे कम कीमत वाले 75 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें ग्राहकों को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 3 जीबी डेटा दिया जाता है। यानी ग्राहक रोज 100MB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में 50 मुफ्त SMS भी मिलते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें