Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Reliance Jio 2999 prepaid plan offer 365 days validity and disney plus hotstar - Tech news hindi

जबर्दस्त Jio प्लान: ₹230 महीना में रोज 2.5GB डेटा, कॉलिंग के साथ Disney+ Hotstar भी

अगर आप देखें तो रोज 1.5 जीबी डेटा वाला एक महीने का प्लान आपको 259 रुपये में मिलता है। लेकिन आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें एक महीने का खर्च 230 रुपये है

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 19 July 2022 03:36 AM
share Share

रिलायंस जियो के पास अपनी विरोधी कंपनियों के मुकाबले कई किफायती प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। कंपनी के पास 20 दिन से लेकर 1 साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान मौजूद हैं। अगर आप देखें तो रोज 1.5 जीबी डेटा वाला एक महीने का प्लान आपको 259 रुपये में मिलता है। लेकिन आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें एक महीने का खर्च 230 रुपये है और इसमें रोज 2.5 जीबी डेटा के साथ Disney+ Hotstar भी मिलता है। 

Jio का लॉन्ग टर्म प्लान
यूं तो रिलायंस जियो के पास ढेर सारे लॉन्ग टर्म प्लान हैं, लेकिन हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 2,999 रुपये है। यह प्लान पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी 12 महीने के हिसाब से एक महीने का खर्च 230 रुपये होता है। 

सुविधाओं की बात करें तो जियो के 2,999 रुपये के प्लान में आपको हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। यानी एक साल में आप कुल 912.5 जीबी डेटा पाते हैं। इसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। 

यूजर्स को Jio की ओर से मुफ्त Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिसकी कीमत 499 रुपये प्रति वर्ष है। इसके अलावा यूजर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud एक्सेस भी मिलेगा। कुल मिलाकर यह हर महीने रिचार्ज कराने के मुकाबले एक अच्छा विकल्प रह सकता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें