Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Pad Go affordable tablet features leaked ahead of launch on 6 october - Tech news hindi

OnePlus ला रहा धांसू फीचर्स वाला सस्ता टैबलेट, लॉन्च से पहले ही हो गया खुलासा

चाइनीज टेक ब्रैंड OnePlus जल्द अपना अफॉर्डेबल टैबलेट OnePlus Pad Go लॉन्च करने को तैयार है और इस टैबलेट के स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। यह टैबलेट मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 26 Sep 2023 12:19 PM
share Share

प्रीमियम हार्डवेयर और बेहतरीन फीचर्स वाले डिवाइसेज की बात हो तो वनप्लस का नाम जरूर आता है और इस साल की पहली छमाही में कंपनी ने टैबलेट सेगमेंट में भी कदम रखा है। अप्रैल के आखिर में प्रीमियम OnePlus Pad लॉन्च करने के बाद अब कंपनी सस्ता OnePlus Pad Go लॉन्च करने जा रही है। इस टैबलेट के सभी स्पेसिफिकेशंस अगले महीने 6 अक्टूबर को होने वाले लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं।  

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स Amazon और Flipkart से भी नया अफॉर्डेबल OnePlus टैबलेट खरीदा जा सकेगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि चाइनीज मार्केट में इसी टैबलेट को कंपनी Oppo Pad Air 2 नाम से लॉन्च कर सकती है। टिप्सटर मुकुल शर्मा की ओर से नए डिवाइस से जुड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस शेयर किए गए हैं। इसे 20 हजार रुपये से कम कीमत पर मार्केट का हिस्सा बनाया जा सकता है। 

OnePlus Pad Go के संभावित स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस के नए टैबलेट OnePlus Pad Go में मेटल बिल्ड वाले डिजाइन के अलावा 11.35 इंच का LCD डिस्प्ले मिल सकता है। यह डिस्प्ले 2.4K रेजॉल्यूशन के साथ 7:5 का आस्पेक्ट रेशियो ऑफर करेगा। दमदार ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए इसमें Dolby Atmos पावर्ड क्वॉड स्पीकर सेटअप मिल सकता है। टिप्सटर की मानें तो नए टैबलेट में MediaTek प्रोसेसर के साथ 4G कनेक्टिविटी का फायदा यूजर्स को दिया जाएगा। 

कंपनी डिवाइस को WiFi और WiFi+सेल्युलर दो अलग-अलग वर्जन्स में ला सकती है। इसके अलावा OnePlus Pad Go में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकता है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के साथ बढ़ाने का विकल्प भी मिलेगा। इस टैबलेट में Android 13 पर आधारित ColorOS 13.2 सॉफ्टवेयर मिलेगा और बड़ी स्क्रीन के बावजूद यह हल्के (523 ग्राम) बिल्ड के साथ आएगा।

OnePlus Fold स्मार्टफोन भी लॉन्च को तैयार
चाइनीज कंपनी अक्टूबर महीने में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने को तैयार है और वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन 19 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 2K फोल्डेबल डिस्प्ले के अलावा Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के अलावा 50MP ट्रिपल कैमरा पेरीस्कोप जूम लेंस के साथ दिया जाएगा। इस डिवाइस में 4800mAh क्षमता वाली बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें