Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio offers four recharge plans with 56 days of validity unlimited calling and daily data - Tech news hindi

पूरे 56 दिनों तक रीचार्ज से छुट्टी! इन 4 प्लान्स में से चुनें, कॉलिंग और डाटा सबका मजा

रिलायंस जियो की ओर से 56 दिनों की वैलिडिटी वाले कई प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं। ये प्लान्स 2GB तक डेली डाटा ऑफर करते हैं और इनमें 5G डाटा का फायदा भी सब्सक्राइबर्स को दिया जा रहा है।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 31 July 2023 06:47 AM
share Share

भारतीय टेलिकॉम मार्केट के प्रीपेड सेगमेंट में सबसे बड़ा यूजरबेस रिलायंस जियो के पास है और कंपनी अपने यूजर्स को ढेरों प्लान्स से रीचार्ज करने का विकल्प देती है। अक्सर यूजर्स लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स या फिर कम वैलिडिटी वाले प्लान्स में से अपने लिए नहीं चुन पाते। ऐसे में जियो 56 दिनों की वैधता वाले एक-दो नहीं बल्कि चार प्लान ऑफर कर रहा है। इन सभी प्लान्स से रीचार्ज करने की स्थिति में अनलिमिटेड 5G का फायदा भी सब्सक्राइबर्स को दिया जा रहा है। 

रिलायंस जियो की ओर से ऑफर किए जा रहे 56 दिन की वैलिडिटी वाले रीचार्ज प्लान्स अलग-अलग कैटेगरीज का हिस्सा हैं। कंपनी अलग-अलग कीमत वाले जो प्लान्स ऑफर कर रही है, वे 533 रुपये, 589 रुपये, 479 रुपये और 529 रुपये के हैं। इनमें से कुछ प्लान्स 1.5GB डाटा ऑफर करते हैं और कुछ प्लान्स में 2GB डेली डाटा मिलता है। चुनिंदा प्लान्स के साथ कंपनी JioSaavn Pro का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। 

533 रुपये वाला जियो प्लान
प्लान 2GB डेली डाटा ऑफर करता है और इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इस प्लान में रोज 100 SMS के अलावा JioTV, JioCinema और JioCloud जैसी सेवाओं का ऐक्सेस मिल जाता है। 

589 रुपये वाला जियो प्लान
यूजर्स को इस प्लान में भी 2GB डेली डाटा मिलता है और वे सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में रोज 100 SMS भेजने का विकल्प मिल जाता है। JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन के अलावा इस प्लान से रीचार्ज करने पर JioTV, JioCloud और JioCinema का ऐक्सेस मिल रहा है।

479 रुपये वाला जियो प्लान
पूरे 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कुल 1.5GB डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोज 100 SMS का फायदा मिल जाता है। यह प्लान 56 दिनों के लिए JioTV, JioCloud और JioCinema सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। 

529 रुपये वाला जियो प्लान
रिलायंस जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा रोज 100 SMS मिलते हैं। यह भी 1.5GB डेली डाटा ऑफर करता है। इस रीचार्ज प्लान के साथ 56 दिनों के लिए JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema और JioCloud सेवाओं का ऐक्सेस मिल जाता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें