Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़jio launch three new plans with 5gb daily data along with 96gb extra - Tech news hindi

ग्राहकों की मौज, आ गए 5GB डेली डेटा वाले प्लान, मिलेगा 96GB तक एक्स्ट्रा डेटा

Reliance Jio के पास 44 करोड़ से ज्यादा के यूजरबेस है। जियो तीन नए रिचार्ज प्लान लेकर आया है, जिसमें यूजर्स को डेली 5GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, इनमें 96GB तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 08:21 AM
share Share

Reliance Jio 44 करोड़ से ज्यादा के यूजरबेस के साथ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स की बड़ी रेंज है। अच्छी खबर यह है कि जियो अब अपने ग्राहकों के लिए तीन नए प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं। इन्हें खासतौर से ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिन्हें हैवी डेटा यूज करते हैं या जिन्हें दिनभर में 3GB डेटा भी कम पड़ जाता है। 

डेली मिलेगा 5GB डेटा, साथ में एक्स्ट्रा डेटा भी
दरअसल जियो तीन रिचार्ज प्लान लेकर आया है, जिसमें यूजर्स को डेली 5GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान्स में आपको 96GB तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है, जिससे ये प्लान्स ऐसे लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन बन जाते हैं, जो रोजाना हैवी डेटा यूज करते हैं। चलिए एक-एक कर बात करते हैं इन तीनों प्लान्स के बारे में...

पहला: जियो का 699 रुपये का प्लान
जियो का 699 रुपये का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 5GB डेटा मिलता है यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 140GB डेटा मिलेगा। प्लान में एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड सर्विस का फ्री एक्सेस शामिल है।

दूसरा: जियो का 2099 रुपये प्लान
जियो का 2099 रुपये का प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी ग्राहकों को डेली 5GB डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 14 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और 48GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 538GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस शामिल है।

तीसरा: जियो का 4199 रुपये प्लान
जियो का 4199 रुपये का प्लान 168 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ, जियो 28 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रहा है, यानी यह प्लान कुल 196 दिन चलेगा। प्लान में ग्राहकों को डेली 5GB डेटा मिलता है और कंपनी इस प्लान के साथ एक्स्ट्रा 96GB डेटा भी ऑफर कर रही है। यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान इस प्लान में ग्राहकों को कुल 1076GB डेटा मिलेगा। प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

 

 

(नोट- यह खबर हमने इंडियाटीवी की रिपोर्ट के हवाले से बनाई है। फिलहाल जियो ने अपनी वेबसाइट पर इन प्लान्स को अपडेट नहीं किया है।)

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें