Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़best recharge plan with jio celebration offer gives daily data and extra benefits with annual validity - Tech news hindi

केवल 8 रुपये में 2.5GB डाटा, 100SMS और दिनभर कॉलिंग; जियो यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर

Reliance Jio यूजर्स को Jio Celebration Offer के साथ साल भर के लिए रीचार्ज करने का मौका मिल रहा है। इस ऑफर के तहत रोज 2.5GB डाटा और 100SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलेगा।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 Dec 2022 08:55 AM
share Share

भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए 'Jio Celebration Offer' लेकर आई है। यह ऑफर जबरदस्त फायदे यूजर्स के लिए लेकर आया है और एक बार रीचार्ज करवाने के बाद साल भर आपको दूसरे रीचार्ज की जरूरत नहीं होगी। 

Jio Celebration Offer का फायदा सब्सक्राइबर्स को 2,999 रुपये में मिलेगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और डेली डाटा का फायदा दिया जाएगा। ऑफर के तहत इस प्लान से रीचार्ज करने पर सब्सक्राइबर्स को अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलेंगे। 

रोज का खर्च 8 रुपये के करीब 
2,999 रुपये वाले जियो प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 2.5GB डेली डाटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोज 100SMS भी देता है। इस तरह कुल 912.5GB डाटा यूजर्स को मिलता है। 365 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से देखें तो रोज का खर्च 8.27 रुपये के करीब आता है। 

जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी 
प्लान के साथ यूजर्स को जिन जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है, उनमें JioTV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud शामिल हैं। डेली डाटा के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। साथ ही अगर आप जियो की 5G सेवाओं के लिए एलिजिबल हैं तो आपको अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा मिलेगा।

ऑफर के तहत ये बेनिफिट्स
जियो सेलिब्रेशन ऑफर के चलते इस प्लान से रीचार्ज करने पर ढेरों बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इनमें 299 रुपये कीमत के 2 मिनी मैग्नेट्स का सेट Zoomin से फ्री में खरीदने करा विकल्प शामिल है। इसके अलावा Ferns & Petals, Ixigo, Ajio और Reliance Digital जैसे प्लेटफॉर्म्स पर 750 रुपये के डिस्काउंट वाउसर्च शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें