Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीsunny leone praises urfi javeds bird dress in splitsvilla

सनी लियोनी को भा गई उर्फी जावेद की चिड़ियावाली ड्रेस, जानें तारीफ में क्या बोलीं

Splitsvilla Gossip: स्प्लिट्सविला में इस बार उर्फी जावेद अपनी यूनीक ड्रेसिंग स्टाइल के साथ पहुंची हैं। उनके एक आउटफिट से सनी लियोनी भी इम्प्रेस हो गईं। सनी ने उर्फी की तारीफ की तो उन्होंने ये जवाब दिय

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 Dec 2022 01:08 PM
share Share

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी में भी उन्होंने अपने आउटफिट्स के साथ क्रिएटिविटी दिखाई थी। इसके बाद से वह आए दिन किसी न किसी नए एक्सपेरिमेंट के लिए चर्चा में रहती हैं। उर्फी इन दिनों स्प्लिट्सविला में नजर आ र ही हैं। अब इसकी होस्ट सनी लियोनी को उनकी एक ड्रेस भा गई। सनी ने उर्फी के कपड़ों की तारीफ की तो उन्होंने जवाब भी बिंदास दिया। उर्फी बोलीं, आप मुझे टक्कर दे सकते हो, मेरे आउटफिट को नहीं।

तारीफ में यह बोली थीं सनी

उर्फी जावेद डेटिंग रिऐलिटी शो Splitsvilla X4 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची हैं। उनके कपड़ों को लेकर काफी बातें होती हैं। कुछ उनको ट्रोल करते हैं तो कुछ तारीफ भी। कॉफी विद करण में रणवीर सिंह उर्फी की तारीफ कर चुके हैं। अब स्प्लिट्सविला में सनी लियोनी ने उर्फी के एक आउटफिट की तारीफ की। सनी ने उर्फी से कहा, तुम्हारा आउटफिट बहुत अच्छा है। बीचवेअर के लिए परफेक्ट है। मुझे तुम्हारे कपड़ों की चॉइस पसंद है। ये लाजवाब लगते हैं। उर्फी जावेद खोज लाईं चेतन भगत की मीटू वाली चैट, बिस्तर वाला कमेंट कर बुरे फंसे

सोच के परे कपड़े

उर्फी ने सनी को जवाब दिया, मैं अपने यूनीक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मुझसे कंपीट कर सकते हैं लेकिन मेरे आउटफिट से नहीं। ये हमेशा लोगों की सोच से परे रहते हैं। उर्फी ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था। उनकी ब्रेस्ट्स को कवर करने के लिए दो हंस या मोर जैसे पक्षी बने थे। उर्फी की तारीफ अर्जुन बिजलानी ने भी की थी। 

चर्चा में थी चेतन भगत कॉन्ट्रोवर्सी

हाल ही में उर्फी चेतन भगत के बयान की वजह से सुर्खियों में थीं। चेतन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आज का यूथ बिस्तर में लेटर उर्फी जावेद को देख रहा है। इसके बाद उर्फी ने चेतन भगत को जवाब दिया था। उन्होंने गुस्से में चेतन के मीटू के वक्त वायरल हुए ट्वीट्स भी पोस्ट किए थे। और चेतन के कैरेक्टर पर सवाल उठाए थे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें