Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीRakhi Sawant and Sherlyn Chopra have been approached to be part of Kangana Ranaut Lock Upp 2 as per reports

Lock Upp 2: कंगना रनौत के 'लॉक अप 2' में होगी शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की एंट्री? खूब होगा ड्रामा

लॉक अप 2 (Lock Upp 2) को लेकर खबरें सामने आना शुरू हो गई हैं और कहा जा रहा है कि इस बार शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) साथ नजर आ सकती हैं।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 10 March 2023 01:15 AM
share Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो 'लॉक अप' काफी चर्चा में रहा था और इसके कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पहले सीजन की सफलता के बाद अब लॉक अप 2 (Lock Upp 2) को लेकर खबरें सामने आना शुरू हो गई हैं और कहा जा रहा है कि इस बार शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) साथ नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अगर ऐसा होता तो दर्शकों के लिए ये सीजन काफी एक्साइटिंग हो सकता है।

लॉक अप 2 में नजर आएंगी शर्लिन- राखी?
दरअसल टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा को कंगना रनौत के शो लॉक अप 2 के लिए अप्रोच किया गया है। हलांकि अभी तक शर्लिन और राखी की ओर से इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कोई भी जवाब नहीं आया है, लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि बात बन सकती है। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो दर्शकों के लिए लॉक अप 2 काफी मजेदार हो जाएगा। दोनों अपनी हाल ही में हुई दोस्ती के पहले तीखी दुश्मनी के लिए जानी जाती हैं।

कैसे हुई राखी-शर्लिन की दोस्ती?
याद दिला दें कि एक वक्त था जब राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे और एक दूसरे पर खूब आरोप लगाते थे, लेकिन कुछ वक्त पहले दोनों की दोस्ती हो गई। राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की यह 'दुश्मनी' आखिर दोस्ती में कैसे बदली? इस पर शर्लिन चोपड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी  और कहा था, 'राखी से मेरी कोई पर्सनल दुश्मनी ना कभी थी, ना कभी रहेगी। लेकिन हुआ ये कि जब-जब मैंने अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाई, तब-तब राखी झांसी की रानी की तरह सामने आकर खड़ी हो गईं।'

सबूत देख बदलीं राखी सावंत
शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा था, 'वो बोलीं कि ये मेरे भाई हैं इनके खिलाफ कोई अपशब्द मत कहना। लेकिन जब मैंने इन्हें कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग्स कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग्स दिखाईं तब इन्हें बात समझ में आई। तब इन्होंने कहा कि अब मैं तुम्हारी लड़ाई के बीच में नहीं आऊंगी।' वहीं इस सवाल के जवाब में राखी सावंत ने कहा था, 'तब मैंने वो प्रूफ नहीं देखे थे ना। अभी तुमने घर पर अपने वो प्रूफ मुझे दिखाए तो मैं शॉक्ड रह गई।' वहीं हाल ही में राखी के तलाक के मुद्दे पर भी शर्लिन ने एक्ट्रेस का साथ दिया था।

शर्लिन की वजह से राखी को पुलिस ने लिया था हिरासत में...
बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, इसी बीच राखी सावंत साजिद खान और सलमान खान के सपोर्ट में आ गई थीं।वहीं याद दिला दें कि पहले राखी और शर्लिन के बीच विवाद देखने को मिला था। शर्लिन की एफआईआर के बाद राखी को हिरासत में लिया गया था। हालांकि अब दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि सब ठीक है। लेकिन ये भी कहना पुख्ता तौर पर मुश्किल है कि आखिर कब तक?

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें