Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीRakhi Sawant and Sherlyn Chopra Friendship Reason Sajid and Salman Were the Reason of Fight - Entertainment News India

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा कैसे बनीं दोस्त? साजिद-सलमान को लेकर हुई थीं एक दूसरे के खिलाफ!

Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra: जब दोनों से इस दुश्मनी से दोस्ती के ट्रांजिशन की वजह पूछी गई तो शर्लिन चोपड़ा ने जवाब दिया, "राखी से मेरी कोई ज्यातीय दुश्मनी ना कभी थी, ना कभी रहेगी। लेकिन हुआ ये..."

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Feb 2023 02:46 AM
share Share

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा कुछ वक्त पहले तक एक दूसरे के खिलाफ ही खड़ी नजर आती थीं। लेकिन अब दोनों की दोस्ती हो चुकी है और कई बार दोनों साथ में हैंगआउट करती नजर आ जाती हैं। राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की यह 'दुश्मनी' आखिर दोस्ती में कैसे बदली? हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दोनों एक्ट्रेसेज ने इस सवाल का जवाब दिया।

'राखी झांसी की रानी बन जाती थीं'
राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा TOI के साथ एक इंटरव्यू में साथ नजर आईं। जब दोनों से इस दुश्मनी से दोस्ती के ट्रांजिशन की वजह पूछी गई तो शर्लिन चोपड़ा ने जवाब दिया, "राखी से मेरी कोई ज्यातीय दुश्मनी ना कभी थी, ना कभी रहेगी। लेकिन हुआ ये कि जब-जब मैंने अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाई, तब-तब राखी झांसी की रानी की तरह सामने आकर खड़ी हो गईं।"

इस तरह हुई दोनों की फिर से दोस्ती
शर्लिन चोपड़ा ने कहा, "वो बोलीं कि ये मेरे भाई हैं इनके खिलाफ कोई अपशब्द मत कहना। लेकिन जब मैंने इन्हें कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग्स कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग्स दिखाईं तब इन्हें बात समझ में आई। तब इन्होंने कहा कि अब मैं तुम्हारी लड़ाई के बीच में नहीं आऊंगी।" इस तरह राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच दोस्ती हो गई।

क्यों था राखी और शर्लिन के बीच झगड़ा?
इस सवाल के जवाब में राखी सावंत ने कहा, "तब मैंने वो प्रूफ नहीं देखे थे ना। अभी तुमने घर पर अपने वो प्रूफ मुझे दिखाए तो मैं शॉक्ड रह गई।" बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे, इसी बीच राखी सावंत साजिद खान और सलमान खान के सपोर्ट में आ गई थीं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें