Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीPoonam Pandey Super bold look Stunned users says maybe nudity is the new fashion

बिना ब्रा पहने इवेंट में पहुंची पूनम पांडे, हक्का-बक्का रह गए यूजर्स, बोले- शायद अब न्यूडिटी ही फैशन है

Poonam Pandey: टीवी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर हर किसी को हैरत में डाल दिया है। दरअसल, वह एक अवॉर्ड शो में बिना ब्रा पहने पहुंच गईं। उन्होंने इतनी रिवीलिंग आउटफिट पहनी थी कि सब हैरान रह गए।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 25 April 2023 05:24 PM
share Share

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने बोल्ड फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार चर्चा का विषय बनने की वजह भी उनकी फैशन च्वाइस ही है। दरअसल, पूनम पांडे मंगलवार के दिन एक अवॉर्ड शो में पहुंची। व्हाइट कलर के आउटफिट में पूनम पांडे ने ग्लैमर का तड़का तो जरूर लगाया लेकिन, हर किसी को हैरान भी कर दिया। कुछ मिनटों में ही उनका लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया। अब सवाल यह उठता है कि आखिर पूनम पांडे ने ऐसा क्या पहना था जिसकी वजह से सब हक्का-बक्का रह गए? आइए जानते हैं।

कुछ इस अवतार में नजर आईं पूनम पांडे
दरअसल, पूनम पांडे ने अवॉर्ड शो के लिए ब्रालैस लुक अपनाया। उन्होंने बिना ब्रा पहने व्हाइट कलर का कोट पहना। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि उन्होंने कोट का बटन भी खोल रखा था। इस दौरान उन्होंने पपराजी के सामने अपनी हैवी कर्वी फिगर को काफी बिंदास अंदाज में फ्लॉन्ट किया। एक तरफ जहां कुछ लोग पूनम पांडे के हॉट और बोल्ड अंदाज को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स ने कही ऐसी-ऐसी बातें
एक यूजर ने लिखा, 'कितनी अजीब लग रही है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बेशर्मी की हद हो गई है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये फैशन है'। चौथे यूजर ने लिखा, 'छी यार...क्या होते जा रहा है इंडस्ट्री के लोगों को। लगता है अब न्यूडिटी ही फैशन बन गया है।' पांचवें यूजर ने लिखा, 'अब पूनम पांडे, उर्फी जावेद को टक्कर देगी।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें