Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीPoonam Pandey Bold Avatar in Pratik Sehejpal Birthday Bash Photos and Videos Viral - Entertainment News India

प्रतीक सहजपाल की बर्थडे पार्टी में दिखा पूनम पांडे का बोल्ड अवतार, देखिए वायरल वीडियो

Poonam Pandey Photos: पूनम पांडे ने डीप नेक टॉप पहना था और अपने बालों को खुला रखा था। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल है। बर्थडे पार्टी से पूनम पांडे की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Dec 2022 02:04 AM
share Share

बिग बॉस फेम एक्टर प्रतीक सहजपाल ने सोमवार को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और उनकी बर्थडे पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे शरीक हुए। हालांकि इस बर्थडे पार्टी में सबका ध्यान खींचा पूनम पांडे ने जो कि काफी बोल्ड अवतार में इस इवेंट में शरीक होने पहुंची थीं। पूनम पांडे ने सिल्वर कलर की शिमरी टॉप पहनी थी और इसके साथ उन्होंने बॉटल्ड ग्रीन पैंट्स पहने थे।

पार्टी में दिखा पूनम पांडे का बोल्ड अवतार
पूनम पांडे ने डीप नेक टॉप पहना था और अपने बालों को खुला रखा था। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल है। फैन पेजों पर पूनम पांडे की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर शेयर किए जा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में भी पूनम पांडे के लुक की तारीफें हो रही हैं। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस में काफी पॉपुलर रहे थे।

'लॉकअप' में जमकर किए थे खुलासे
बात करें पूनम पांडे की तो वह कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' में नजर आ चुकी हैं। शो को पूनम पांडे की वजह से काफी मायलेज मिला था। पूनम पांडे ने इस शो में कई खुलासे किए कुछ मौकों पर उन्हें कंगना रनौत से डांट भी पड़ी, लेकिन आखिरकार वह शो में काफी वक्त तक टिकी रहने में कामयाब रहीं। बता दें कि कंगना रनौत के इस शो की तुलना बिग बॉस के साथ खूब हुई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें