Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीMMS Girl Anjali Arora Lock Upp and Bigg Boss Contestant Abdu Rozik in 2022 Most Search Indians Top 10 - Entertainment News India

साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं MMS वाली अंजलि अरोड़ा, बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का भी नाम

Most Search Indians Top 10: साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए भारतीयों में बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट का नाम भी शामिल है। इस लिस्ट में MMS वीडियो के लिए चर्चा में रहीं अंजलि का भी नाम है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Dec 2022 03:44 PM
share Share

सर्च इंजन गूगल ने साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए भारतीयों लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर नूपुर शर्मा हैं। इस लिस्ट में सुष्मिता सेन इकलौती बॉलीवुड स्टार हैं जिन्हें टॉप 10 में जगह मिली है। इस लिस्ट में अंजलि अरोड़ा और अब्दू रोजिक को भी जगह मिली है। बता दें कि अंजलि अरोड़ा इस साल एक MMS वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रही थीं।

MMS वीडियो के लिए बटोरी थीं सुर्खियां
यह MMS वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया और लोगों ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि अंजलि ने इस दावे को खारिज किया और बताया कि वीडियो से उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग उनके साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। सिद्धार्थ कनन के शो में अंजलि ने कहा- लोग मेरा नाम लगाकर मेरी फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है।

अब्दू रोजिक को मिली लिस्ट में जगह
बता दें कि इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्रिटीज में बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक का भी नाम है। अब्जू रोजिक इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए कंटेस्टेंट रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह बिग बॉस सीजन 16 से इकलौते कंटेस्टेंट हैं जिनका इस लिस्ट में नाम आया है। अब्दू रोजिक को इस लिस्ट में 7वें पायदान पर जगह मिली है। बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक एक सिंगर और एंटरटेनर हैं।

सलमान खान के फेवरिट हैं अब्दू रोजिक
बता दें कि अंजलि अरोड़ा जहां कंगना रनौत होस्टेड टीवी शो Lock Upp का हिस्सा रही थीं, वहीं अब्दू रोजिक सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा हैं। बता दें कि अब्दू रोजिक बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के पसंदीदा कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। शो के पहले सलमान खान कई बार अब्दू के साथ तस्वीरें खिंचवा चुके हैं और अब्दू ने उनके नाम पर एक गाना भी बनाया है।

ये है पूरी लिस्ट

1) Nupur Sharma
2) Droupadi Murmu
3) Rishi Sunak
4) Lalit Modi
5) Sushmita Sen
6) Anjali Arora
7) Abdu Rozik
8) Eknath Shinde
9) Pravin Tambe
10) Amber Heard

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें