Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीLock Upp Contestant Anjali Arora Trolled Brutally After MMS Leak Online - Entertainment News India

'MMS लीक' के बाद अब सामने आया अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, जमकर हो रहीं ट्रोल

Anjali Arora Viral Video: अंजलि भावुक होती नजर आईं और उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है... मेरी भी फैमिली है।'

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 Aug 2022 11:34 AM
share Share

कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो Lock Upp का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ जिसे अंजलि अरोड़ा का बताया जा रहा था। हालांकि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं बल्कि कोई और है, जो काफी हद तक एक्ट्रेस की तरह दिखती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आकर अंजलि ने इस वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी।

वीडियो में भावुक नजर आईं थीं अंजलि
अंजलि भावुक होती नजर आईं और उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है... मेरी भी फैमिली है... मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है।' बता दें कि अंजलि ने हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो Saiyyan Dil Mein Aana Re की सक्सेस को सेलिब्रेट किया और पापाराजी के साथ एक केक काटिंग सेरिमनी भी रखी।

कमेंट बॉक्स में जमकर ट्रोल हुईं अंजलि
केक कटिंग सेरिमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में अंजलि को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। ढेरों यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस वीडियो में अंजलि को ओवरएक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस बताया है। एक यूजर ने लिखा- ओवरएक्टिंग की दुकान। एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी ओवरएक्टिंग कर रही है।

लॉकअप के जरिए मशहूर हो गईं अंजलि
एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर लिखा- MMS लीक होने के बाद भी कॉन्फिडेंस पूरा है। रील बनाने वालों का कॉन्फिडेंस कभी भी खत्म नहीं होता है। बता दें कि कंगना रनौत के शो में अंजलि अरोड़ा काफी चर्चा में रही थीं और उन्होंने शो के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम शॉकिंग खुलासे किए थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें